135 रु में दाल खरीदने के लिए लोगों की लगी भीड़
135 रु में दाल खरीदने के लिए लोगों की लगी भीड़
Share:

इंदौर : दाल की बढ़ती कीमतों ने लोगों को परेशान कर रखा है. देखने में यह भी मिल रहा है कि आम आदमी दाल को छोड़ कोई और ऑप्शन तलाश रहा है वहीँ यह भी देखा जा रहा है कि दाल को लेकर सरकार भी परेशानी में नजर आ रही है. जहाँ सरकार इस समस्या से लोगों को उबारने के लिए दाल का आयात कर रही है वहीँ साथ ही छापेमारी कर ज्यादा से ज्यादा दाल बरामद किये जाने पर भी बल दिया जा रहा है.

अब मामले में आपको बता दे कि मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में एक संस्था सृजन के द्वारा दाल के स्टॉल लगाये गए. जहाँ दाल का भाव 135 रूपये किलो बताया जा रहा था. मामले में यह देखने को मिला है कि मंगलवार के दिन ही यहाँ करीं 660 किलो दाल बेचीं गई है और अब तक करीब 4 हजार किलों से भी ज्यादा दाल बेचीं जा चुकी है. साथ ही जानकारी में यह भी कहा जा रहा है कि यहाँ बुधवार को भी यह स्टॉल इसी तरह चालू रहने वाला है.

इस मामले में देश के कई अन्य राज्यों में भी दाल को लेकर सस्ते दामों पर बिक्री की जा रही है और यह देखने में आ रहा है कि लोग सस्ती कीमत पर दाल खरीदने के लिए जुटे हुए है. गौरतलब है कि सरकार के द्वारा भी जल्द ही दाल के सस्ता होने की बात कही गई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -