लॉकडाउन में नाई ने किया दाढ़ी और बाल बनाने से मना, बांध पर मिला शव
लॉकडाउन में नाई ने किया दाढ़ी और बाल बनाने से मना, बांध पर मिला शव
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला नया सामने आया है. इस मामले में लॉक डाउन में एक नाई ने बाल और दाढ़ी बनाने के लिए मना किया और उसके बाद उसके साथ जो हुआ वह जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. मिली जानकारी के मुताबिक उसे कुछ लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी. जी हाँ, ऐसा बताया जा रहा है कि घर पर आकर कुछ लोगों ने नाई को बाल और दाढ़ी बनाने के लिए कहा लेकिन कोरोना संक्रमण को देखते हुए नाई ने दाढ़ी बाल बनाने से इंकार कर दिया. उसके बाद गुस्साए युवकों ने उसकी हत्या कर दी.

जी दरअसल बांका जिले के मैनमा नवटोलिया गांव के निवासी दिनेश ठाकुर जब अपने घर पर बैठे थे उसी दौरान विपिन दास ,कालू दास सहित कुछ और लोगों ने घर पर आकर उनसे दाढ़ी बाल बनाने के लिए मैनमा गांव जाने के लिए कहा लेकिन उन्होंने शुरू में इंकार कर दिया और बाद में जब इन लोगों के डर से वह मैनमा गया तो दोबारा लौट ना सका. जी दरअसल उसके बाद उनका शव मैनमा कुसहा पोखर बांध पर मिला. इस मामले में मृतक की पत्नी ने बताया है कि शनिवार की शाम विपिन दास, कालू दास सहित अन्य कुछ लोगों ने घर आकर पति को दाढ़ी बनाने के लिए मैनमा जाने के लिए कहा. उसके बाद पति ने लॉक डाउन का हवाला देकर दाढ़ी बाल बनाने से मना किया तो इन लोगों ने हमारे पति को जान से मारने की धमकी दी. इसी बात से डरकर वह मैनमा गांव दाढ़ी बाल बनाने चले गए.

उसके बाद हम रात भर इंतजार करते रहे. वहीं गांव में खोजबीन भी किया लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला. उसके बाद रविवार की सुबह मैनमा कुशवाहा पोखर पर उनका शव मिला और पुलिस के मुताबिक सुदेश कुमार वीडियो दास तथा जितेंद्र दास को गिरफ्तार किया जा चुका है. इसी के साथ अमरनाथ बृजेश आदर्श सुरेंद्र युगल सहित सात को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है.

उस्मान ख्वाजा का बड़ा बयान, कहा- अभी भी ऑस्ट्रेलिया के टॉप 6 बल्लेबाजों में शामिल हूँ

वैज्ञानिक अधिकारी के रिक्त पदों पर जॉब ओपनिंग, ये है आयु सीमा

क्या लॉकडाउन समाप्त होने के बाद नुकसान से उभर पाएगी ऑटो इंडस्ट्री ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -