‘दंगल’ का ‘हानिकारक बापू..’ मचा रहा धमाल

'बेटियां, बेटों से बिल्कुल कम नहीं हैं' जी हाँ आमिर खान की फिल्म दंगल का यह डॉयलाग तो आपको अच्छे से याद हो ही गया होगा. अभी वैसे भी आमिर साहब की फिल्म दंगल का जबरदस्त ट्रेलर व एक सॉन्ग जिसके बोल है 'हानिकारक बापू..' जिसको काफी पसन्द किया जा रहा है.

दंगल के इस चर्चित गीत में आम दर्शकों को आमिर खान और बच्चों की एक अलग ही केमिस्ट्री देखने को मिलेगी. बाल दिवस के मौके पर आमिर ने अपने एक बयान में यह भी दर्शाया है कि, मेरी और से देश के सभी बच्चों के लिए यह गाना एक तोहफा है.

आमिर की फिल्म का यह गाना जो की बड़ो के साथ ही साथ बच्चो को भी काफी भा रहा है. आमिर ने कहा की बाल दिवस के मौके पर फिल्म का यह गाना एक गिफ्ट के रूप में है. मानो बच्चों का यह एंथम बन गया हो. आमिर की फिल्म के इस सॉन्ग के बोल है 'बापू आप हानिकारक हो जो हमसे इतना काम करवाते हो.'

सॉन्ग में आमिर खान जो की अपनी बेटियों को दुनिया की सबसे बेहतरीन पहलवान बनाने के लिए उनसे काफी मेहनत करवाते है. जिसको करने के उन्हें काफी तकलीफो से गुजरना होता है. लेकिन साथ ही उनके पिता महावीर सिंह फोगट ने भी ठान लिया है की वो अपनी बेटियों को दुनिया की सबसे बेहतरीन पहलवान बना कर ही दम लेंगे. आमिर खान की फिल्म दंगल जो की 23 दिसंबर को देशभर के सिनेमाघरो में रिलीज होने वाली है.  

मोदी की नोटबंदी पर ऐश्वर्या का समर्थन