लोगों ने मुझे स्वीकार किया है......
लोगों ने मुझे स्वीकार किया है......
Share:

फिल्म 'वन नाइट स्टैंड' के बाद सनी लिओनी एक बार से दर्शकों के होश उड़ाने को तैयार है. खबर है की सनी पुनः अपने चाहने वालो व फैंस के होश उड़ाने आ रही हैं। सनी इस बार रजनीश दुग्गल के साथ रोमांटिक पेयर के तौर पर फिल्म 'बेईमान लव' में नज़र आएंगी। अभिनेत्री सनी लियोनी अपनी इस फिल्म जिसका नाम है 'बेईमान' लव में नजर आएंगी। फिल्म में हमे सनी का एक अलग ही अवतार नजर आने वाला है.

बता दे कि इसकी चर्चा तो फिल्म के डायरेक्टर पूर्व में ही कर चुके है. चर्चा है कि इस फिल्म में हमे अभिनेत्री सनी लियोनी तो नजर आएगी ही इसके साथ ही साथ फिल्म 'बेईमान लव' में हमे सनी के पति डेनियल वेबर, रजनीश दुग्गल और राजीव वर्मा भी अपनी मुख्य भूमिका में नजर आएँगे. सनी कि यह फिल्म 5 अगस्त को रिलीज होगी। फिलहाल तो इस फिल्म से उनके गाने 'Hug Me' का टीजर रिलीज हुआ है.

अपनी एक चर्चा के दौरान अभिनेत्री सनी ने कहा है कि वह खुश हैं कि उन्हें बॉलीवुड में एक खास भूमिका में नहीं बंधना पड़ा है. सनी ने कहा, शुरुआत में मुझे एक खास तरह से लिया गया था. लेकिन, अब मैं गर्व से कह सकती हूं कि लोगों ने मुझे स्वीकार किया है और मेरे पास अच्छा काम लेकर आ रहे हैं. मैं खुश हूं कि उद्योग में मुझे एक खास भूमिका में नहीं बांधा गया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -