'मौत का कुआं' देखने गए थे लोग, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि मच गई अफरा-तफरी
'मौत का कुआं' देखने गए थे लोग, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि मच गई अफरा-तफरी
Share:

अमरोहा: यूपी के जनपद अमरोहा से एक हैरतंअगेज खबर सामने आई है जिसमे एक मेले में लगे 'मौत का कुआं' स्टंट के चलते दुर्घटना का लाइव वीडियो सामने आया है। दरअसल, मौत के कुएं में रफ्तार से दौड़ रहीं दो मोटरसायकल अचानक से नीचे जमीन पर गिर जाती हैं और फिर एक मारुति कार भी जमीन पर गिरे मोटरसायकल सवारों के ऊपर आ गिरी। इस दुर्घटना का लाइव वीडियो किसी ने कैमरे में कैद कर लिया जो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि पूरी घटना अमरोहा जनपद के उझारी कस्बे की है, जहां पर बीते कई दिनों से उर्स के मेले का आयोजन चल रहा है। वहीं, मेले में लगे मौत के कुएं में एक दुर्घटना हो गई। दरअसल, मौत के कुएं में स्टंट दिखा रहे दो मोटरसायकल सवार अचानक से मोटरसायकल सहित जमीन पर आ गिरते हैं तथा तभी उनके पीछे चल रही मारुति कार भी मोटरसायकल सवारों के ऊपर आ गिरती है। मौत के कुएं में अचानक से हुई इस दुर्घटना से चारों तरफ अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो जाता है।

वही इस दुर्घटना में दोनों मोटरसायकल सवार घायल हो गए जिन्हें आनन-फानन में नजदीकी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार जारी है। मौत के कुएं में हुई इस दुर्घटना का लाइव वीडियो वहां पर उपस्थित एक दर्शक ने अपने कैमरे में कैद कर लिया जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दुर्घटना के बाद वीडियो में लोगों की चीख-पुकार सुनी जा सकती है। इतना ही नहीं, मौत के कुआं स्टंट जहां चल रहा था, वहां पर लोग इधर-उधर दौड़ने लगे।

शिक्षकों की बहाली पर सदन में मचा हंगामा, विधानसभा अध्यक्ष ने उठाया ये सवाल

हरियाणा: चलते-चलते अचानक आग का गोला बन गई कार, जलकर राख हो गया अंदर बैठा ड्राइवर

हर-हर शम्भू ! PAK क्रिकेटर ने दी 'सावन' की शुभकामनाएं, क्या किसी भारतीय खिलाड़ी ने दी बधाई ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -