विदेश जाने के नाम पर फिर हुए लोग ठगी का शिकार
विदेश जाने के नाम पर फिर हुए लोग ठगी का शिकार
Share:

होशियारपुर/मुकेरियां : आज कल विदेश भेजने के नाम पर लोगो के साथ ठगी के मामले बहुत ज्यादा देखने को मिल रहे हैं. और इससे बचने के लिए लोगो को सतर्क भी किया जाता हैं मगर फिर भी लोग बिना सोचे-समझे फर्जी एजेंसियो के झांसे में आकर अभी भी ठगी का शिकार हो रहे हैं. 

ऐसी ही ठगी का एक मामला सामना आया हैं जिसमे पुलिस ने अवतार सिंह पुत्र कुलदीप सिंह निवासी गांव मुरादपुर अवाना व बलविन्द्र सिंह पुत्र कुलवंत सिंह निवासी गांव मनसूरपुर की शिकायत पर ट्रैवल एजैंट विकास सानण पुत्र विनोद कुमार निवासी वार्ड नंबर मुकेरियां के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है. दोनों ने ही अपनी शिकायत  एस.एस.पी. कुलदीप सिंह चाहल से की हैं. शिकायत में दोनों ने बताया कि विकास सानण ने कनाडा भेजने का झांसा देकर उनसे 47 .50 लाख रुपए ले लिए थे. और अब न ही वो उन्हें कनाडा भेज रहा हैं और न ही उनके पैसे वापस कर रहा हैं.

इस तरह कि ठगी करने वाली ट्रेवल एजेंसियों के खिलाफ पुलिस ने एक अभियान भी शुरू किया हैं जिसके तहत अभी तक पुलिस ने दो ट्रेवल एजेंट को हिरासत में लेकर उनके विरुद्ध आई.पी.सी. की दफा 406 व 420 के अधीन केस दर्ज किए गए हैं. इस तरह कि ठगी से बचने के लिए आपको भी सजग रहने कि आवश्यकता हैं. जिससे भविष्य में आपको किसी तरह कि परेशानी का सामना न करना पड़े.

लापता अधिवक्ता अपने ही फार्म हाऊस में मृत मिला   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -