अक्षरा सिंह के कार्यक्रम में लोगों ने मचाया बवाल, पुलिस के भी फूले हाथ-पांव
अक्षरा सिंह के कार्यक्रम में लोगों ने मचाया बवाल, पुलिस के भी फूले हाथ-पांव
Share:

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस और मशहूर गायिका अक्षरा सिंह के गाना गाते ही अचानक हंगामा शुरू हो गया। देखते ही देखते हंगामा बवाल में परिवर्तित हो गया। लोग एक-दूसरे पर कुर्सियां उठाकर फेंकने लगे। हालात इतने बिगड़ गए कि पुलिस एवं कार्यक्रम में उपस्थित 300 से ज्यादा बाउंसर भी कुछ नहीं कर पाए। मौके के हालात को देखते हुए अक्षरा सिंह वहां से भाग निकलीं। दरअसल जौनपुर में गणेश उत्सव के कार्यक्रम में भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह को बुलाया गया था। इसके चलते अक्षरा सिंह ने दो गाने गाए। तीसरा गाना जैसे ही अक्षरा सिंह ने गाना आरम्भ किया तो भीड़ ने जोर-शोर से हंगामा आरम्भ कर दिया। 

मामला बुधवार की शाम का है। IAS अफसर अभिषेक सिंह की तरफ से 3 दिवसीय गणपति महोत्सव का आयोजन किया गया गया था। टीडी कॉलेज मैदान में आयोजित इस समारोह में भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह एवं सिंह हनी सिंह को बुलाया गया था। इस समारोह में हजारों के आंकड़े में लोग पहुंचे थे। भीड़ को देखते हुए सख्त व्यवस्था भी थी। अक्षरा सिंह स्टेट पर आईं। उन्होंने शुरुआत में दो गाने गाए तब तक सब ठीक ठाक ही था। अक्षरा सिंह ने जैसे ही तीसरा गाना लहंगा लखनऊवा गाया तो हंगामा शुरू हो गया। देखते ही देखते भीड़ ने हंगामा मचा दिया।

भीड़ ने एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकनी आरम्भ कर दी। हालात इतने बिगड़ गए कि पुलिस के हाथ से भी बात निकल गई। समारोह में उपस्थित 300 से ज्यादा बाउंसर भी हालात को संभालने में असफल रहे। आरोप है कि समारोह में अश्लील गानों को लेकर हंगामा हुआ है। लोगों ने गणेश उत्सव में फूहड़ गाने बजाने का खूब विरोध किया। इसी के चलते अक्षरा सिंह और हनी सिंह मौके से भाग निकले। हंगामे के चलते कुछ लोगों को चोटें भी आई हैं।

शिवशक्ति प्वाइंट पर कब जागेंगे विक्रम और प्रज्ञान ? ISRO कर रहा सिग्नल का इंतज़ार

देश को 9 वंदे भारत ट्रेनों की सौगात देंगे पीएम मोदी, यहाँ देखें- क्या होगा रुट ?

शख्स ने अपने ही दुधमुंहे बेटे को बेचा, मामला जानकर चौंक जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -