बैंक एटीएम नहीं चलने से लोग हो रहे परेशान
बैंक एटीएम नहीं चलने से लोग हो रहे परेशान
Share:

शुक्रवार के गुजरने के साथ ही देश के कई इलाकों से लोगो को परेशानी की ख़बरें सामने आने लगी. सुनने को मिला है कि लोगो एटीएम से पैसे नहीं निकाल पाने के कारण बहुत चिंतित दिखाई दिए. मामले में ही यह भी बता दे कि लोगो को इस किल्लत का सामना कल सुबह से ही करना पद रहा है. लोगो का कहना है कि कहीं एटीएम में कोई तकनिकी खराबी चल रही है तो कही यह सुनने को मिल रहा है कि एटीएम में पैसे ही नहीं है. अधिकतर एटीएम में मशीन का ना चलना भी परेशानी का एक अहम कारण बनकर सामने आया है.

यहाँ तक की लोगों ने दूसरे बैंकों के एटीएम के चक्क्र भी लगाए. लेकिन उन बैंकों का भी यही हाल देखने को मिला. कई जगहों से यह बात भी सामने आई है कि 14 अप्रैल को शाम तक कई एटीएम जो सुबह चल रहे थे उनका भी पैसा ख़त्म हो गया.

जिस कारण लोग एटीएम की तलाश में इधर से उधर भटकते हुए नजर आए. इसके साथ ही यह भी देखने को मिला कि बैंकों के द्वारा इस बात पर बिलकुल भी ध्यान नहीं दिया गया कि कहाँ एटीएम काम कर रहे है और कहा कहाँ नहीं? गौरतलब है कि बैंकों का यह चककर लोगो को बहुत ही भारी पड़ रहा है. इस मामले में ही बैंकों का यह कहना है कि वे भी उचित समाधान में लगे हुए है और जल्द से जल्द इस समस्या से निजात पा लिया जायेगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -