लोगों को खूब भा रहा महिंद्रा की इस कार का नया लुक, अब तक हुई 10 हजार से अधिक बुकिंग
लोगों को खूब भा रहा महिंद्रा की इस कार का नया लुक, अब तक हुई 10 हजार से अधिक बुकिंग
Share:

महिंद्रा एन्ड महिंद्रा ने हाल ही में अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार XUV400 को बाजार में पेश कर दिया गया है. जो इलेक्ट्रिक कार खरीदने जा रहे लोगों का खूब पसंद भी आने लगी है. इसके कारण से कंपनी को धड़ाधड़ इसकी बुकिंग अब भी मिल ही रही है. इस इलेक्ट्रिक कार को 2 वेरिएंट EC और EL में लॉन्च कर दिया गया है.

26 जनवरी से शुरू हुई थी बुकिंग: महिंद्रा ने अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार के लिए बुकिंग की शुरुआत 26 जनवरी यानि गणतंत्र दिवस के दिन से कर दी गई थी और महज कुछ दिनों के भीतर ही कंपनी को 10,000 से अधिक की बुकिंग भी दी जा रही है. कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक कार के लिए बुकिंग अमाउंट 21,000 रुपये रखा है.

कीमत: महिंद्रा ने इस कार को बुक करने वाले शुरुआती 5,000 ग्राहकों के लिए इस कार का मूल्य 15.99 लाख रुपये एक्स-शोरूम रखी थी. वहीं इस कार के टॉप मॉडल का मूल्य 18.99 लाख रुपये है. महिंद्रा इस कार को महिंद्रा देश के 34 शहरों में उपलब्ध भी करवा रही है.

वेटिंग पीरियड बढ़ा: महिंद्रा ने इस इलेक्ट्रिक कार के वेटिंग पीरियड में वर्द्धि भी कर रही है, इसे सात माह कर दिया गया है. इसके कारण से इस कार के लिए हो रही जबरदस्त बुकिंग भी देखने के लिए मिल रही है. पहले महिंद्रा अपनी इलेक्ट्रिक कार XUV400 के ईएल वेरिएंट की डिलीवरी आने वाली मार्च से और ईसी वेरिएंट की डिलीवरी त्यौहारी सीजन में शुरू करने वाली थी, लेकिन अब इसमें बढ़ोत्तरी कर इसे 7 माह के लिए बढ़ा दिया गया है.

पावर पैक: महिंद्रा की इलेक्ट्रिक कार XUV400 में 34.5 kWh लिथियम-आयन बैटरी पैक भी दिए जा रहे है. वहीं इसके हाई-स्पेक ईएल वेरिएंट में 39.4 kWh बैटरी पैक भी प्रदान किए जा रहे है. जिसके साथ साथ इसे दो चार्जिंग ऑप्शन पहला 3.3 kW चार्जिंग ऑप्शन और दूसरा 7.2 kW चार्जिंग विकल्प भी प्रदान किया जा रहा है.

ये है दुनिया की सबसे महंगी कार, फीचर्स जीत रहे हर किसी का दिल

हुंडई जल्द से जल्द जीतेगी लोगों का दिल, इस कंपनी के साथ पेश करेगी नई कार

हुंडई जल्द ही पेश कर सकती है अपनी नई कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -