मुझे लोग सीधे अप्रोच करते है- रनबीर कपूर
मुझे लोग सीधे अप्रोच करते है- रनबीर कपूर
Share:

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रनबीर कपूर इन दिनों फिल्म अभिनेता संजय दत्‍त की बायोपिक को लेकर व्यस्त चल रहे है. जिसके चलते हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब रनबीर कपूर से पूछा कि, क्‍या संजय दत्‍त की बायोपिक, आपको फिर से दौड़ में शामिल करने के लिए मददगार साबित होगी.

इस बात पर रनबीर कपूर का कहना है कि, "हम एक्‍टर हैं, हमारी फिल्‍में कभी चलती हैं, तो कभी ठुकरा दी जाती है. लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि हम दौड़ से बाहर या अंदर नहीं होते, यह तो चलता रहता है." इसके बाद जब रनबीर से पूछा कि, बॉलीवुड में आपको एक दशक हो चुका है, इस दरमियान आप अपने अंदर किस तरह के बदलाव महसूस करते हैं. रनबीर ने कहा कि, "अनुभव बढने के साथ, पॉजिटिवली ग्रो हो रहा हूं. पहले की तुलना में आज ज्‍यादा सकारात्‍क और समझदार हूं, कामयाबी को भ्रमित करने वाला कहा जाता है."

इसके अलावा जब रनबीर से पूछा कि, नए लोगों के साथ आपको जुड़ते हुए नहीं देखा गया. इस रनबीर बोलते है कि, "मैं जिन के साथ काम कर रहा हूं, उनके साथ ही खुश हूं, यह सब टयूनिंग का चक्‍कर होता है. हर एक्‍टर सैट पर अपनी सोच के साथ आता है और रोल में अपने गुण डालता है. मेरा काम करने का अपना तरीका है और उसमें मैं सहज हूं. मुझे लोग सीधे अप्रोच करते हैं, इसलिए मैं खुद से होकर कहीं ट्राई नहीं करता." 

ये भी पढ़े

ऋचा के कास्टिंग काउच के मुद्दे पर बोले फरहान

तो इसलिए बहुत खुश है ऋचा चड्ढा

बिग बॉस के नहीं, असली जेल जाएँगी अर्शी खान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -