नए साल की रात घर में प्रवेश कर सकती है नकारात्मक शक्तियां, ऐसे करें पहचान
नए साल की रात घर में प्रवेश कर सकती है नकारात्मक शक्तियां, ऐसे करें पहचान
Share:

कई बार ऐसा होता है कि हमे हमारे घर में एक अजीब सी शक्ति का अहसास होता है और उसके होने से हमे नुकसान होता है. ऐसे में अगर आपको भी वह अहसास होता है तो यह नकारात्मक शक्तियों का संकेत है. जी हाँ, ज्योतिषों के अनुसार इसका मतलब यह है कि आपके घर पर नकारात्मक शक्तियों ने डेरा डाल रखा है और आप खतरें में है. ऐसे में अगर आपको अहसास हो रहा है लेकिन आप पता नहीं लगा पा रहे हैं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप कैसे बस पानी के एक गिलास से अपने घर को बचा सकते हैं और आपके घर में नकारात्मक शक्ति है या नहीं इसका पता लगा सकते हैं. 

आप सभी को बता दें कि नकारात्मक शक्तियों को घर से बाहर भेजने के लिए सबसे पहले आपको नेगेटिव एनर्जी का पता लगाना जरुरी है और इसके बाद एक साफ सुथरा पारदर्शी कांच का गिलास लें. अब इसमें आप एक तिहाई हिस्से तक सेंधा नमक डाल दें और बाकी बचे हुए हिस्से को आधा पानी और सिरके से भर दें. इसके बाद गिलास को घर के उस स्थान पर रख दें जिस जगह पर आपको सबसे ज्यादा नकारात्मक शक्तियों का अहसास होता है. इसके बाद गिलास को पूरे 24 घंटे के लिए उसी जगह पर छोड़ दें लेकिन एक बात का खास ख्याल रखें कि 24 घंटे के इस अंतराल में कोई भी इस गिलास को हिलाएं या हाथ न लगाएं.

अब 24 घंटे पूरे होने के बाद उस पानी को देखें कि पानी साफ है या नहीं. अब अगर पानी में किसी भी तरह के कोई बुलबुले नहीं हैं तो इसका मतलब आपके घर में कोई भी नकारात्मक शक्ति नहीं हैं और अगर पानी में बुलबुले है या पानी का रंग बदल गया है तो इसका मतलब है कि आपके घर में नकारात्मक शक्तियां है. इनसे बचने के लिए उस पानी को टॉयलेट में गिराकर फ्लश कर दें, इससे वह आके घर से भाग जाएंगी.

नए साल के पहले दिन पहने अपना लकी रंग वरना होगा बुरा ही बुरा..

आज रात घर के बाहर टांग दें यह चीज़, नए साल में मिल जाएगा सब कुछ

2018 की आखिरी रात जरूर खाए यह चीज़, आने वाला साल होगा सफल और शानदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -