अद्भुत! पेन बेच-बेच कर खोल डाली 3 कंपनियां
अद्भुत! पेन बेच-बेच कर खोल डाली 3 कंपनियां
Share:

लेबनान: लेबनान की राजधानी बेरुत में पेन बेचने वाले इस शख्स जिसका नाम 'अब्दुल हलीम अत्तर' है. बता दे कि कुछ समय पूर्व ही अब्दुल हलीम अत्तर कि एक फोटो सोशल मिडिया साइट्स पर काफी वायरल हुई थी जिसमे वह अपनी बेटी को कंधे पर उठाए पेन को बेच रहा है. तथा अब्दुल हलीम अत्तर की फोटो सोशल मीडिया में काफी मार्मिक अंदाज में वायरल हुई थी।

अब्दुल हलीम अत्तर सड़क पर पेन बेचकर अपने परिवार का पेट भरने के लिए कुछ पैसे कमा रहा था, परन्तु अब्दुल हलीम अत्तर की यह फोटो वायरल होने के बाद कई लोगों ने उसकी सहायता करने के लिए हाथ आगे बढ़ाए और एक फंडिग कैंपेन प्रारंभ किया गया। इस फंडिंग कैंपेन में अनगिनत लोगो ने अपनी और से सहायता कि व अब तक 12 लाख रुपए जमा हो चुके हैं।

फंडिंग कि गई रकम से अब्दुल हलीम अत्तर ने एक बेकरी, एक कबाब की दुकान और एक रेस्टोरेंट खोला है और यही नहीं उसने 16 सीरियाई शरणार्थियों को रोजगार भी उपलब्ध करवाया है. अब्दुल हलीम अत्तर की इच्छा है कि सीरियाई बच्चों के लिए एक शिक्षा फंड बनाए ताकि यहाँ के बच्चो की शिक्षा के लिए बेहतर रास्ता खोला जा सके. अब्दुल हलीम अत्तर ने कहा है की ‘मैं दिल से उन लोगों का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मेरी मदद की.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -