अहमदाबाद स्मैशर्स ने दिल्ली डैशर्स को मात देकर टूर्नामेंट में हासिल की दूसरी जीत
अहमदाबाद स्मैशर्स ने दिल्ली डैशर्स को मात देकर टूर्नामेंट में हासिल की दूसरी जीत
Share:

पीबीएल में बुधवार को अहमदाबाद स्मैशर्स ने दिल्ली डैशर्स को मात देकर टूर्नामेंट में दूसरी जीत हासिल की. अपने पहले मैच में नॉर्थ इस्टर्न वॉरियर्स पर 4-1 की जीत के बाद उन्होंने दिल्ली डैशर्स पर भी 4-1 से जीत दर्ज की. अहमादाबाद स्मैशर्स की ओर से सात्विकसाउराज और एन सिक्की रेड्डी की जोड़ी ने कमाल करते हुए खुद से ज्यादा अनुभवी जोड़ी को मात देते हुए जीत में अहम भूमिका निभाई.

विरोधी पर हावी दिखाई दी जोड़ी 

प्राप्त जानकारी अनुसार मिक्स्ड डबल्स के पहले मैच में डेरेन ली और एम जोंगजीत की जोड़ी को सात्विक और सिक्की रेड्डी की जोड़ी ने 15-11,10-15 के साथ सीधे गेम में हराया. यह जोड़ी पूरे मैच में विरोधी पर हावी दिखाई दी. जहां एक ओर सिक्की रेड्डी नेट पर शानदार खेल दिखाती नजर आई वहीं सात्विक ने अपने दमदार स्मैश के साथ विपक्षी जोड़ी को परेशान किया. इसके बाद एचएस प्रणॉय और डी लियू के बीच हुए मैच में भी अहमदाबाद के लियु ने बाजी मारी. उन्होंने 15-12,15-13 से प्रणॉय को मात दी. यह मैच प्रणॉय को ट्रंप मैच था.

8-15 से हारे  गेम

दूसरे पुरुष सिंगल्स मुकाबले मे टीम के कप्तान रुस के विक्टर एक्सलेसन को हार का सामना करना पड़ा. उन्हें दिल्ली के टी सुगियटो से 15-12,10-15,15-8 से हार मिली. पहले गेम में हार के बाद उन्होंने दूसरे गें में वापसी की और मैच को तीसरे गेम तक पहुंचा दिया. हालांकि आखिरी गेम में वह वापसी करने नाकामयाब रहे और 8-15 से वह गेम हारे. 

अपने दूसरे मैच में भी जीत हासिल नहीं कर सकी पुणे 7 एसेस

जानवरों का शिकार करते हुए इंटरनेशनल शूटर ज्योति रंधावा गिरफ्तार, बरामद हुई खाल और रायफल

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया: 200 पार पहुंचा भारत का स्कोर, अग्रवाल ने पहले ही मैच में रचा इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -