Paytm के फील्ड मैनेजर ने कंपनी बंद होने के डर से की थी खुदखुशी, अब तीसरे दिन पत्नी ने ख़त्म कर ली जीवनलीला
Paytm के फील्ड मैनेजर ने कंपनी बंद होने के डर से की थी खुदखुशी, अब तीसरे दिन पत्नी ने ख़त्म कर ली जीवनलीला
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में पदस्थ Paytm के फील्ड मैनेजर गौरव गुप्ता की आत्महत्या से ग्वालियर में रहने वाले परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। घटना के तीसरे दिन गौरव की पत्नी ने भी जहर खाकर अपनी जान देने का प्रयास किया है। गनीमत यह रही कि वक़्त रहते उनकी पत्नी को हॉस्पिटल में भर्ती करवा दिया गया, जिससे उनकी जान बच गई। 

यह पूरा घटनाक्रम बुधवार की प्रातः का है। जब मृतक गौरव गुप्ता की पत्नी मोहिनी ने अपने घर में जहर खा लिया। मोहिनी ने यह बात अपने ससुराल में किसी को नहीं बताई तथा बाथरूम में चली गई। मगर बाथरूम में जब वह लड़खड़ा गई तो घरवालों ने उसे संभाला। उसकी बिगड़ती हुई हालत को देखकर जब ससुराल पक्ष के घरवालों ने उससे पूछताछ की, तब पता चला कि उसने जहर खा लिया है। आनन-फानन में मोहिनी को इलाज के लिए जयारोग्य चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया। इलाज के पश्चात् फिलहाल मोहिनी की हालत में सुधार बताया गया है। विशेष बात यह है कि इस पूरे मामले में गौरव गुप्ता के ममेरे भाई नीरज गुप्ता ने एक सनसनीखेज खुलासा करते हुए पूरे घटनाक्रम को एक नया मोड़ दे दिया है। नीरज गुप्ता ने दावा किया है कि मोहिनी गुप्ता 7 दिन पहले भी जहर खाना चाहती थी तथा इसी कारण गौरव भी परेशान था। 

दरअसल, पत्नी मोहिनी ने बताया था कि पति गौरव नौकरी जाने के डर से परेशान थे तथा इसीलिए उन्होंने अपनी जान दे दी। जबकि मृतक के भाई नीरज ने दावा किया कि गौरव को नौकरी की कोई परेशानी नहीं थी। गौरव का सालाना ₹9 लाख का पैकेज था। इसके अतिरिक्त गौरव को अन्य कंपनियों से भी जॉब के ऑफर थे। भाई का दावा है कि उसकी गौरव से बात हुई थी। उसने किसी भी तरह की समस्या से मना किया था। हालांकि, गौरव ने खुदखुशी क्यों की? यह अपने आप में एक राज है, इसकी सही जांच होनी चाहिए।

'हथियार लेकर आ रहे किसान', किसानों आंदोलन पर बोले त्रिवेंद्र सिंह रावत

बीजेपी का गठबंधन भूल गई? कांग्रेस नेता दीक्षित का तीखा जवाब

इंस्टाग्राम रील बनाने के बाद पुल से कूद गया युवक, जाँच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -