होगी कैशबैक की बौछार, MyJio एप में आया Jio Prime Friday सेक्शन
होगी कैशबैक की बौछार, MyJio एप में आया Jio Prime Friday सेक्शन
Share:

शानदार टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने अपने जियो एप में जियो प्राइम फ्राइडे नामक एक नया सेक्शन जोड़ा है. जिससे यूजर्स को काफी फायदा मिलने वाला हैं. यूजर्स इसकी मदद से शॉपिंग, ट्रैवलिंग और फूड वेबसाइट या सर्विस के जरिए कूपन, कोड या डील्स आदि का आनंद उठा सकेंगे. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Paytm, ShopClues, McDonald’s, MakeMyTrip और Oyo जैसी ढेरों सर्विस और वेबसाइट इसमें शामिल हैं. जानकारी के मुताबिक, रिलायंस जियो अपने मार्केट में प्रवेश के बाद से ही कई नए प्लान और ऑफर्स की पेशकश हमेशा से ही करते रही हैं और इस बार उसने फिर कुछ ऐसा ही कर दिया हैं. तो आइए जानते हैं इसके बारे में....

इस नई सर्विस के तहत अब जियो प्राइम फ्राइडे के अंदर सबसे अच्छा ऑफर Paytm में है, जिसमें यूजर्स Paytm के जरिए फ्लाइट टिकट में 1,000 रुपए की छूट पा सकते हैं. लेकिन आपको यह भी बता दें कि कैशबैक ऑफर को यूजर केवल एक बार ही यूज कर पाएंगे. वहीं इस कैशबैक ऑफर को पाने के लिए मिनिमम बुकिंग वेल्यू 3,000 रुपए हो. यह आपके लिए 30 मार्च 2019 तक के लिए वैलिड हैं. 

साथ ही MyJio’s Prime Fridays सेक्शन में Shopclues की तरफ से भी कैशबैक ऑफर है, जहां कम से कम 499 या उससे ऊपर की शॉपिंग पर 100 रुपए का कैशबैक दिया जाएगा. Oyo भी डील की पेशकश कर रहा है, जिसमें यूजर्स ‘OYOWIZARDJIOPRIME’ कूपन कोड का यूज कर OYO Wizard मेंबरशिप में 75 रुपए तक की छूट पा सकते हैं. 

अब दुनिया पहली बार देखेगी 52MP रियर कैमरा फोन, जानिए कब होगा पेश ?

चार्जिंग की समस्या ख़त्म, 6000mah बैटरी के साथ मिलता है यह बेहतरीन फोन

अब बिक्री का इंतजार, इस दिन से बाजार में कहर बरपाएगा Honor V20

अगले सप्ताह दस्तक देगा ओप्पो का नया स्मार्टफोन, जानिए सभी फीचर के बारे में...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -