वोडाफोन और आइडिया ग्राहकों पर मेहरबान पेटीएम, मिल रहा है भारी कैशबैक
वोडाफोन और आइडिया ग्राहकों पर मेहरबान पेटीएम, मिल रहा है भारी कैशबैक
Share:

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन और आइडिया ने अपने करोड़ों ग्राहकों के लिए एक नया कैशबैक ऑफर पेश किया है. कई ग्राहक इसका जमकर फायदा उठा रहे हैं. आपको बता दें कि इसके लिए वोडाफोन और आइडिया ने पेटीएम के साथ एक डील की है. जहां पेटीएम के साथ वोडाफोन आइडिया की इस साझेदारी के तहत ग्राहकों को पेटीएम से रिचार्ज कराने पर 25 रुपये का कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इसके लिए कम-से-कम 149 रुपये का रिचार्ज कराना होगा.

आज एक बार फिर सेल में मिल रहा है शाओमी की नई सीरीज का यह दमदार स्मार्टफोन

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वोडाफोन और आइडिया के प्री-पेड यूजर्स पहली बार रिचार्ज कराकर इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं लेकिन कई यूजर्स ने यह दावा किया है कि रिचार्ज के दौरान उन्हें एक प्रोमो कोड मिल रहा है जिसे अप्लाई करने पर 25 रुपये का कैशबैक भी उन्हें साथ में मिल रहा है. आपको बता दें कि इस कैशबैक ऑफर का फायदा आइडिया और वोडाफोन दोनों कंपनियों के ग्राहक उठा रहे हैं.

महज 4,499 रु में आपका हो सकता है iphone XS ?

वोडाफोन ने कल ही 6 नए प्री-पेड प्लान पेश किए हैं जिनकी शुरुआती कीमत 25 रुपये बताई जा रही है. वोडाफोन और आइडिया के इन प्लान्स की वैधता 28 दिन से लेकर 84 दिनों के मध्य की बताई जा रही है. वोडाफोन आइडिया के ये प्लान उत्तर प्रदेश पश्चिम, पंजाब और तमिलनाडु में उपलब्ध हैं, जल्द ही इन्हें सभी सर्किल के लिए भी उपलब्ध कराया जाएगा.

यह भी पढ़ें...

 

MOTO का एक और धमाका, इन दो स्मार्टफोन को मिला यह नया अपडेट

बिना किसी FUP लिमिट के AIRTEL ने उतारा दमदार प्लान

अफवाहों पर लगा विराम, इस दिन लॉन्च होने जा रहा है OnePlus 6T

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -