बिना किसी FUP लिमिट के AIRTEL ने उतारा दमदार प्लान
बिना किसी FUP लिमिट के AIRTEL ने उतारा दमदार प्लान
Share:

एयरटेल यूजर को कंपनी ने एक बड़ा तोहफा प्रदान किया है. आपको बता दें कि कई कंपनियों को टक्कर देने के लिए कंपनी ने हाल ही में एक नया प्लान लॉन्च किया है. देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी एयरटेल ने जियो, वोडाफोन आइडिया को टक्कर देने के लिए यह प्लान पेश किया है. इस पैक को खासतौर पर वॉयस कॉलिंग का ज्यादा इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों के लिए पेश किया गया है. प्रीपेड सब्सक्राइबर्स के लिए लॉन्च किए गए इस पैक की कीमत 289 रुपये तय की है. 

क्या आपको भी नहीं पता कि चोरी-छिपे कौन देख रहा है आपकी व्हाट्सएप प्रोफाइल फोटो ?

289 रुपये के प्लान में एयरटेल अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल ऑफर कर रही है. इस पैक में वॉयस कॉलिंग के लिए कोई FUP लिमिट भी तय नहीं की गई है. इसका मतलब है कि यूजर्स के लिए 250 मिनट प्रतिदिन या 1000 मिनट हर हफ्ते जैसी कोई लिमिट नहीं है. कॉलिंग मिनट्स के अलावा, एयरटेल ग्राहकों को इस पैक में 1 जीबी डेटा मिलता है. वहीं इसके अलावा 100 एसएमस भी हर रोज आपको मिलेंगे. 

Honor का एडवांस स्क्रीन स्मार्टफोन अक्टूबर में इस दिन होगा लॉन्च

मुख्य तौर पर वॉयस कॉलिंग के लिए लॉन्च किए गए इस पैक में डेटा की सुविधा तो कम है, लेकिन इस पैक की वैलिडिटी 48 दिन की है. वहीं अगल एयरटेल के इस नए प्लान की तुलना jio से की जाए तो आप देख्नेगे कि एयरटेल के पैक में कम फायदे मिल रहे हैं. Jio Offers की बात करें तो 98 रुपये वाले प्रीपेड पैक में भी वॉयस कॉलिंग मिलती है, जो बिना FUP लिमिट के है.इस पैक में कुल 100 एसएमएस और 2 जीबी डेटा मिलता है. हालांकि पैक की वैलिडिटी जरूर 28 दिन की है. 

यह भी पढ़ें...

अक्टूबर में नहीं इसी माह लॉन्च हो सकता है VIVO का यह 6 जीबी रैम वाला स्मार्टफोन

हॉलीवुड फ़िल्में भी हो गई फेल, इस फ़ोन ने मात्र 10 मिनट में कमाए 100 करोड़ रु

गिनते-गिनते पीढ़ियां गुजर जाएगी, इतनी है इन 5 कंपनियों की कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -