ट्रेडिशनल लुक में खूबसूरत नजर आई यह अभिनेत्री
ट्रेडिशनल लुक में खूबसूरत नजर आई यह अभिनेत्री
Share:

बंगाली फिल्म की लोकप्रिय अदाकारा पायल सरकार अपनी फिल्मो और एक्टिंग के लेकर चर्चा में रहती हैं. पायल अक्सर अपने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. पायल सरकार के फैंस भी उनके फोटो और उनके लुक को काफी पसंद करते हैं. एक बार फिर पायल अपने स्टाइलिश लुक को लेकर इंटरनेट पर छाई हुई रहती हैं. ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न पायल हर लुक को बहुत ही खूबसूरती से कैरी करती हैं. सोशल मीडिया पर पायल के फोटो अक्सर वायरल होते रहते है. बता दें की पायल ने एक बार फिर अपना ट्रेडिशनल लुक फैंस के लिए शेयर किया हैं जिसमे वो बहुत ही खूबसूरत लग रही है.

अगर बात करें पायल सरकार के लुक तो इस फोटो में रेड कलर की साड़ी में नजर आ रही है. इस लुक को कम्पलीट करने के लिए उन्होंने बालों को बांध रखा है. पायल इस लुक में बहुत ही खूबसूरत लग रही है. उन्होने इस फोटो में खास अंदाज में पोज दिया हुआ जो की उन्हें और भी ग्लैमरस बना रहा है. उनके इस लुक को अब तक ढ़ेर सारे लाइक मिल गए हैं. इस फोटो में अभिनेत्री ने डार्क मेकअप कैरी किया हुआ हैं. उनके इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

बात की जाए पायल सरकार के वर्क फ्रंट की तो वह इन दिनों बंगाली फिल्मों में काफी एक्टिव हैं. फिल्मों के साथ ही साथ पायल सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस से जुड़ी हुई रहती हैं. पायल सरकार आम तौर पर अपने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में पायल फिल्म जमाई बदल में नजर आई थी. इस फिल्म में उनके काम को काफी सराहया गया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

स्टेफनी बीट्रिज को इस अदाकारा के संग काम करना है पसंद

क्या लॉकडाउन में किम कार्दशियां और कान्ये के बीच आ गई है दूरिया ?

लिली जेम्स खुद को ऐसा इंसान मानती हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -