स्टेफनी बीट्रिज को इस अदाकारा के संग काम करना है पसंद
स्टेफनी बीट्रिज को इस अदाकारा के संग काम करना है पसंद
Share:

अभिनेत्री स्टेफनी बीट्रिज ने हाल ही में अपना अनुभव साझा किया है. उनका कहना है कि अभिनेत्री चेल्सी पेरेटी के साथ काम करने का उनका अनुभव हमेशा से ही बेहद मजेदार रहा है. बीट्रिज ने शो ब्रूकलिन नाइन-नाइन में पेरेटी के साथ काम किया हुआ है और उनका कहना है कि जब पेरेटी ने शो को छोड़ा, तो उस समय वह थोड़ी-बहुत खुश थीं और कुछ दुखी भी थीं.

इस बारें में बीट्रिज कहती हैं, मेरे लिए सबसे खुशनुमा पल वह था, जब चेल्सी पेरेटी के किरदार जीना लिनेती के स्टैच्यू का अनावरण किया गया. ऐसा स्क्रीन पर नहीं बल्कि पूरे कास्ट के सामने किया गया क्योंकि उसका लुक चेल्सी पेरेटी से ज्यादा कुछ नहीं मिल रहा था.

बता दें की चेल्सी पेरेटी के साथ शूटिंग के आखिरी क्षणों को याद करते हुए ब्रीटिज ने कहा है की, वह सबसे मुश्किल हफ्तों में से एक रहा क्योंकि हम जानते हैं कि चेल्सी शो से बाहर जाने वाली हैं, लेकिन उस वक्त बहुत मजा भी आया क्योंकि वह सेट पर बहुत मस्ती करती थीं. यह शो फिलहाल अपने सातवें सीजन में है और आठवें सीजन के साथ इसे नवीनीकृत किया जाएगा. ब्रूकलिन नाइन-नाइन के सातवें सीजन को भारत में कॉमेडी सेंट्रल पर प्रसारित किया जाता है.

अस्पताल में इस वजह से भर्ती हुए गिटारवादक ब्रायन

'नेशनल ट्रेजर' सीरीज के रूप में करेगा वापसी, ये अभिनेता नहीं होंगे हिस्सा

अपनी कुकिंग वेबसाइट को 'कंटेंट फार्म' सुनने के बाद क्रिसी टाइगन को हुआ दुःख

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -