सोफे पर सुन्दर पोज देते नजर आई पायल सरकार, फैंस पर गिरी अदाओं की बिजलीयां
सोफे पर सुन्दर पोज देते नजर आई पायल सरकार, फैंस पर गिरी अदाओं की बिजलीयां
Share:

एक्ट्रेस पायल सरकार बंगला फिल्म जगत में काफी लंबे समय से काम कर रही है. पायल सरकार उन एक्ट्रेस में से एक है जो अपनी बोल्डनस और हॉट लुक के लिए हर फैंस के दिलों की धड़कन बनी हुई है. फैंस को हमेशा ही पायल सरकार का दमदार बोल्ड लुक देखने को मिलता है. हाल ही में पायल सरकार ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ क्यूट फोटोज शेयर की है, जिसमें उनका जबरदस्त हॉट अवतार देखने को मिल रहा है.दर्शकों को पायल सरकार का ड्रेसिंग सेंस काफी लुभा रहा हैं. वह हर बार अलग और स्टाइलिश ड्रेसेज में ही दिखती हैं.

कोरोना के कहर के बाद भी, धनुष की फिल्म ने कायम किया रिकॉर्ड

अगर बात करें पायल सरकार के लेटेस्ट फोटोज की तो, पायल सरकार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की है. इसमें वह सोफे पर बैठकर क्यूट पोज देते नजर आ रही है. वही, फोटो की बात करें तो, उन्होंने स्किन कलर  का खूबसूरत आउटफिट पहना हुआ है. इफेक्टिव मेकअप के साथ पायल सरकार काफी खूबसूरत और हॉट लग रही है. पायल सरकार के इन फोटोज को काफी पसंद किया जा रहा है. इंस्टाग्राम पर इस फोटो पर सभी जमकर लाइक व कमेंट कर रहे हैं.

KGF के स्टार और साउथ सिंगर vijay anthoni के बीच हुई झड़प

अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम फोटो से पायल सरकार सभी को खूब अट्रैक्ट कर रही है. पायल सरकार हमेशा ही इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट फोटो वीडियो शेयर करती रहती है. इंस्टाग्राम पर उन्हे 36 के से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. इंस्टाग्राम के अलावा यूट्यूब पर भी उनके हॉट वीडियो खूब छाए रहते हैं. हमेशा ही पायल सरकार के वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड करते रहते हैं. पायल सरकार के चाहने वाले उनके इस कदर दीवाने हैं कि उन्हें गूगल पर हर समय तलाशते रहते है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Paayel Sarkar (@paayelsarkar) on

सफाई करते नजर आई सांतिका बैनर्जी, यहाँ देखे वायरल वीडियो

इस मॉडल ने सोफे पर लेटकर अपने फिगर से बरपाया कहर

MAN vs WILD के दौरान रजनीकांत को मिला खास सरप्राइज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -