सफाई करते नजर आई सांतिका बैनर्जी, यहाँ देखे वायरल वीडियो
सफाई करते नजर आई सांतिका बैनर्जी, यहाँ देखे वायरल वीडियो
Share:

एक्ट्रेस और मॉडल सांतिका बैनर्जी अपनी बंगला फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है. जैसे ही उनकी कोई भी हॉट फोटो या वीडियो सामने आती है. फैंस द्वारा उसे खूब देखा जाता है. सांतिका बैनर्जी हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है. उनके ग्लैमर्स लुक के सभी दीवाने हैं. हर बार वह बिल्कुल अलग अंदाज में सामने आ कर सभी को मदहोश कर देती है.

जन्मदिन पर कंगना ने की पूजा, काटा बहन का बनाया केक

यूट्यूब पर तो अक्सर उनके हॉट वीडियो वायरल होते हैं. सांतिका बैनर्जी खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और हमेशा ही इंस्टाग्राम पर अपनी स्टाइलिश फोटो वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती है. यही कारण है कि इंस्टाग्राम पर सांतिका बैनर्जी के फैंस की काफी लंबी लिस्ट हैं. हाल ही में उन्होने एक वीडियों शेयर की है जिसमें वह सफाई करते नजर आ रही है. इस वीडियों को बहुत कम समय में 14 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके है. जो उनकी लोकप्रियता को दर्शाता है, बता दे कि उन्हें इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं,जो उनकी हॉट और लेटेस्ट फोटो वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

कोरोना के कहर के बाद भी, धनुष की फिल्म ने कायम किया रिकॉर्ड

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सांतिका बैनर्जी के ग्लैमर्स फोटोशूट वीडियो भी यूट्यूब पर काफी देखने को मिलते हैं.  गूगल पर भी उनके फैंस सांतिका बैनर्जी को काफी सर्च करते हैं. अपने फैंस को सप्राइज देने के लिए सांतिका बैनर्जी ने एक स्टाइलिश फोटो शेयर किया है. जिसको बहुत कम समय में 1 लाख से ज्यादा लाइक और कमेंट आ चुके है. इसके अलावा 33 साल की सांतिका बैनर्जी को देखने से कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता. वह बेहद हसीन और जवां नजर आती है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sayantika Banerjee (@iamsayantikabanerjee) on

इस मॉडल ने सोफे पर लेटकर अपने फिगर से बरपाया कहर

MAN vs WILD के दौरान रजनीकांत को मिला खास सरप्राइज

KGF के स्टार और साउथ सिंगर vijay anthoni के बीच हुई झड़प

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -