इस हॉट एक्ट्रेस ने की पीएम मोदी की तारीफ, सोनम-स्वरा को बताया फर्जी!

पुलवामा आतंकी हमले के बाद से ही बॉलीवुड के कई सितारे अपने रिएक्शन दें रहें हैं. इस हमले के बाद पाकिस्तान के बालाकोट में इंड‍ियन एयरफोर्स की कार्रवाई के एक भारतीय वायुसेना के बहादुर पायलट विंग कमांडर अभिनंदन मिशन पाकिस्तान के चंगुल में फंस गए हैं. लेकिन गुरुवार को पाक पीएम ने अभिनंदन को फिर से भारत भेजने का ऐलान कर दिहा है जिसके बाद देश के तमाम पत्रकार और फेमिनिस्ट पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तारीफ़ कर रहे हैं. लेकिन एक्ट्रेस पायल रोहतगी को इमरान की तारीफ़ करना पसंद नहीं आया है और उन्होंने सभी को फर्जी करार दिया.

हाल ही में पायल ने एक ट्वीट में किया है जिसके जरिए उन्होंने कहा है कि, "मैं पीओके, हाफिज सईद, मसूर अजहर की मांग करती हूं. मैं कश्मीर मुद्दे को पूरी तरह हल करने की मांग करती हूं. मैं आतंकवाद को ख़त्म करने की दिशा में कार्रवाई करने के लिए भारतीय प्रधानमंत्री को शुक्रिया देती हूं." इतना ही नहीं पायल ने तो अपने एक और ट्वीट में सोनम कपूर को नकली हिंदू बताया है. ये ट्वीट पायल रोहतगी एंड टीम के अकाउंट से किए गए हैं.

उन्होंने दूसरे ट्वीट में ल‍िखा है कि, "मैं अपने प्रधानमंत्री पर विश्वास करती हूं. जो इंसान भागवतगीता के लॉन्च के दिन #BalakotAirStrike करवा सकता है, जिहादी पाकिस्तानी पे, जो JEM जैसी आतंकवादी को शरण देते है वो इंसान धर्म के मार्ग पे है. सोनम कपूर जैसे नक़ली हिंदू को क्या पता वो तो लहोरि प्रोडक्ट हैं #Modi4NewIndia." इतना ही नहीं बल्कि पायल ने तो सोनम कपूर के साथ स्वरा भास्कर को भी न‍िशाना बनाया और कहा, "एक कट्टर ह‍िंदू ने कभी भगवान राम के नाम पर बम नहीं फेंका, न ही अल्पसंख्यकों का संहार किया. न ही बच्छों के बलात्कार‍ियों का समर्थन किया. वर्ना भारत से अल्पसंख्यक स‍िमटकर रह जाते. सोनम कपूर जो कि स्वरा आंटी की बेस्ट फ्रेंड हैं, इसे बाय‍कॉट किया जाए."

4 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रहीं प्रियंका, हिंदी फिल्‍मों के बारे में कही ऐसी बात

अमिताभ बच्चन ने रैप गाकर पाकिस्तान को बताई औकात? पायलट अभिनंदन का किया स्वागत

अब पुलिस वाला बनकर दर्शकों का मनोरंजन करने आने वाले हैं आयुष्मान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -