इस भोजपुरी गाने को मिले 100 मिलियन व्यूज
इस भोजपुरी गाने को मिले 100 मिलियन व्यूज
Share:

हाल ही में भोजपुरी स्टार पवन की आगामी फिल्म 'वॉन्टेड' का ट्रेलर आउट हुआ.जिसे लेकर वो काफी सुर्ख़ियों में हैं. ट्रेलर में पवन सिंह एक दमदार पुलिस वाले के अवतार में नज़र आये और इसे यू-ट्यूब पर लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिल रहा है. चूँकि फिल्म 'वॉन्टेड' बॉलीवुड के सुल्तान सलमान की सुपरहिट फिल्म रही है इस लिए ऐसा माना जा रहा है कि यह फिल्म सलमान की फिल्म से प्रेरित है हालाँकि दोनों फिल्मों में तुलनात्मक अंदर काफी ज्यादा है. 

बता दें कि पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के जहाँ एक्शन हीरो हैं तो वहीँ मशहूर भोजपुरी सिंगर भी हैं . पवन सिंह के गाने 'राते दिया बुताके' को अब तक 100 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चूका है. यह भोजपुरी सुपरहिट फिल्म 'सत्या' का गाना है.

बता दें कि भोजपुरी स्टार पवन सिंह की फिल्म 'वॉन्टेड' 27 अप्रैल को रिलीज होगी. उनका भोजपुरी सिनेमा में जबरदस्त रुतबा है और उन्हें एक्शन हीरो के नाम से जाना जाता है. पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के जहाँ एक्शन हीरो हैं तो वहीँ मशहूर भोजपुरी सिंगर भी हैं.

पवन सिंह ने फिल्म 'सत्या', तबादला, चैलेंज और परिज्ञा जैसी सुपर हिट फ़िल्में भोजपुरी सिनेमा को दी हैं. अब फिल्म 'वॉन्टेड' का उनके प्रशंसकों को बेसब्री से इंतज़ार है.

आदिवासी विकास पंचवर्षीय योजना

माँ के लिए अपशब्द सुनने से पहले मरना चाहता हैं ये सुपरस्टार

'वांटेड' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, डैशिंग और एक्शन अवतार में नजर आए पवन सिंह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -