क्रैक फाइटर में चांदनी ही नहीं निधि संग भी रोमांस की हदे पार कर देंगे पवन सिंह

Feb 08 2019 10:36 AM
क्रैक फाइटर में चांदनी ही नहीं निधि संग भी रोमांस की हदे पार कर देंगे पवन सिंह

भोजपुरी सिनेमा में अपनी दमदार गायकी और अदाकारी के चलते एक ख़ास पहचान बना चुके एंग्रीयंग मैन पवन सिंह और लूलिया गर्ल निधि झा की सुपरहिट जोड़ी दो साल बाद वापस धमाल मचाने को तैयार है. आपको बता दें कि यह जोड़ी  भोजपुरी फिल्म क्रेक फाईटर से तहलका मचाने जा रही है. जिसमें पवन सिंह और निधि झा गदर के बाद फिर से बतौर हीरो-हिरोईन नज़र आएंगे.

बताया जा रहा है कि यह फिल्म ज्वलंत मुद्दों पर आधारित है, जिससे दर्शकों का मनोरंजन होने के साथ साथ संन्देश भी मिलने वाला है. साथ ही नाम से साफ़ है कि फिल्म पूरी तरह से एक्शन पर आधारित होगी. आपको इस बात से अवगत करा दें कि पवन और निधि की जोड़ी दो साल पहले भोजपुरी फिल्म गदर व जिद्दी में धमाल मचा चुकी है. वाहन अब यह दमदार जोड़ी क्रेक फाईटर से लोगन का दिल जीतेगी.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इस फिल्म में चांदनी सिंह भी होगी. हाल हे में फिल्म के सेट से उनकी एक तस्वीर जरी हुई थी, जिसे काफी पसंद किया गया था. बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों झारखण्ड के रांची में चल रही हैं और इस फिल्म में चाँदनी काफी मोहक व हॉट लुक में नजर आने वाली हैं. उपेन्द्र सिंह फिल्म्स क्रिएशन्स के बैनर तले इसका निर्माण किया जा रहा है और इसके निर्माता उपेन्द्र सिंह हैं. जबकि इसका निर्देशन सुजीत कुमार सिंह कर रहे हैं. 

 

VIDEO : पहले जंगल में किया रोमांस, फिर पवन ने अक्षरा संग बारिश में भी कर डाला ऐसा काम

रोमांटिक वीडियो वायरल, रवि किशन के साथ अंजना सिंह ने दिए एकाएक सेक्सी पोज

VIDEO : सड़क पर चलते हुए रानी ने फिर मचाया तहलका, तेरा घाटा गाने पर जमकर किया डांस

आग की तरह फैला 'दिलवर' का पहला लुक, जमकर दहाड़े सुपरस्टार कल्लू