भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने मचाया तहलका, सेज वाला Age भईल एल्बम का धमाकेदार पोस्टर रिलीज
भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने मचाया तहलका, सेज वाला Age भईल एल्बम का धमाकेदार पोस्टर रिलीज
Share:

हाल ही में जहां भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह की आगामी फिल्म शेर सिंह का धाँसू पोस्टर रिलीज हुआ है.वहीं अब उनके एक दमदार एल्बम का पोस्टर भी रिलीज किया गया है. पवन सिंह का नया एलबम जल्द ही रिलीज होने जा रहा है. पवन सिंह के इस नए एलबम का टाइटल है सेज वाला Age भईल. टाइटल सुनकर इस बात का भी साफ पता चल रहा है, ये कितना धमाकेदार होने वाला है. लेकिन इसे पहले एल्बम का पहला पोस्टर भी रिलीज कर दिया है. 

बता दें कि सुपरस्टार द्वारा इस गाने के पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. इस पोस्टर को शेयर करते हुए पवन सिंह ने एक लंबा चौड़ा कैप्शन लिखा है- जितनी भी मेरे चाहने वाले हैं उन सब के लिए खुशखबरी है मेरा नया एल्बम आप सब के बीच बहुत जल्द रिलीज होने वाला है वह कंपनी से जितने भी मेरे चाहने वाले हैं उन सब का रोज मैसेज और कॉमेंट भी करते थे कि पवन जी आप एल्बम लाइए आप का एल्बम का इंतजार है लोकगीत का तो मैंने अपना टाइम निकालकर आप सबके लिए एल्बम निकाला जो बहुत जल्द रिलीज होगा इस एल्बम में गाना दिए हैं.

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह यही नहीं रुके उन्होंने कैप्शन को बढ़ाते हुए लिखा है कि अरुण बिहारी जी जो बहुत ही अच्छे राइटर हैं उन्होंने हमारे नवरात्रि के एल्बम में गाना दिया था धनिया हेराई गईली ना बहुत ही सुपरहिट रहा यह गाना मुझे उम्मीद है कि आप सब मेरे इस एल्बम को बहुत ही प्यार और आशीर्वाद देंगे आप सब ने मेरे जैसे हर एल्बम को प्यार और आशीर्वाद दिया है आप सब इस एल्बम वह भी बहुत ही प्यार और आशीर्वाद दीजिएगा बहुत जल्द इस एल्बम का गाना आप सबके बीच रिलीज होगा मैं एल्बम का पोस्टर आप सबके बीच शेयर कर रहा हूं बताइए आप सब को कैसा लगा आप सबका पवन सिंह जय हो. बता दें कि इन दिनों पवन सिंह अपनी आगामी फिल्म शेर सिंह को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. 

 

यह भी पढ़ें...

 

घुड़सवारी करते नजर आए 'शेर सिंह' पवन, इस फिल्म का धाँसू पोस्टर रिलीज

VIDEO : अकेले में ही देखें यह वीडियो, अपने पिया से गरमाने के लिए बार-बार कहती रही यह हॉट एक्ट्रेस

Video : पलंग पर उछल-कूद करने के बाद अब आम्रपाली और अक्षरा ने कर दिया कुछ ऐसा

VIDEO : इस हॉट एक्ट्रेस से यह कहते हुए नजर आए आदित्य, पट रही तो पट नहीं तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -