अपनी इस फिल्म को लेकर कई बार चर्चा कर चुके है पवन कल्याण
अपनी इस फिल्म को लेकर कई बार चर्चा कर चुके है पवन कल्याण
Share:

साउथ मूवी के मोस्ट पॉपुलर एक्टर पवन कल्याण को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के लिए चर्चाओं में बने रहते है. वहीं  एक समय था जब पवन कल्याण स्क्रिप्ट लिखने के मामले में दूसरे नंबर पर था. उनकी कॉमेडी का अंदाज निराला था. 'थम्मुडु' में 'सेकुंटलाक्कय्या' ट्रैक को 1999 में रिलीज हुई फिल्म में दर्शकों ने विभाजित किया था.

उन दिनों को याद करते हुए, निर्देशक अरुण प्रसाद कहते हैं, "पवन 'सेकुंटलाक्काया' के दृश्य के इतने शौक़ीन थे कि, मैंने उन्हें यह बताने के बाद, वह हर दिन इसके बारे में पूछते थे. किसी को भी समझ में नहीं आया कि वह उस विशेष दृश्य की शूटिंग के बारे में क्यों इतने जुनूनी थे. फिल्म रिलीज होने और दृश्य को शानदार प्रतिक्रिया मिलने के बाद ही हमें समझ में आया कि पवन इसके प्रति पागल क्यों थे. "

दिलचस्प बात यह है कि जब अरुण प्रसाद पहली बार पवन से मिले, तो उन्हें पता नहीं था कि क्या वर्णन करना है. "मेरे दिमाग में कुछ नहीं था क्योंकि मैं मानसिक रूप से तैयार नहीं था. मैंने बस उसके साथ बात करना शुरू किया और फिर एक कहानी के साथ आया, जिसमें 'टोली प्रेमा' के साथ समानता थी. पवन बाद में 'टोली प्रेमा' को स्वीकार करने के लिए हुआ और वह नहीं चाहता था. एक ऐसी ही कहानी फिर से करें. महीनों बाद, उन्होंने मुझसे 1992 की हिंदी फिल्म 'जो जीता वही फंदा' पर आधारित एक स्क्रिप्ट विकसित करने के लिए कहा. ऐसा ही 'थम्मुडु' हुआ, "निर्देशक एक साक्षात्कार में कहते हैं.

अल्लू अर्जुन ने शुरू की अर्जुन रेड्डी 2 की शूटिंग

वांछनीय महिलाओं की सूची में नंबर 1 पर है समांथा अक्किनेनी

महेश बाबू ने इस फिल्म के लिए बोला हाँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -