रियल लाइफ में हॉटनेस की हदें पार कर देती है डायन की यह एक्ट्रेस
रियल लाइफ में हॉटनेस की हदें पार कर देती है डायन की यह एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों टीवी शो 'नागिन 3' में नजर आ रहीं पवित्र पुनिया बहुत हॉट हैं. जी हाँ, इस शो को टीवी का सबसे पॉपुलर शो माना जाता हैं और ऐसे में दर्शकों का मानना है कि टीवी शो नागिन 3 में सबसे ज्यादा पवित्रा पुनिया हॉट है और उन्ही को पसंद किया जा रहा है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि पवित्र माहिर की सौतेली माँ पॉलोमी का किरदार निभा रहीं हैं और शो में वह काफी स्टाइलिश नजर आती हैं.

वहीं वह इन दिनों डायन शो में भी नजर आ रहीं हैं. जी हाँ, अब बात करें उनकी रियल लाइफ की तो पवित्रा पुनिया रियल लाइफ में भी बहुत ही हॉट और बोल्ड हैं. इसी के साथ वह इन दिनों टीवी शो डायन में नंदनी की बहन की भूमिका में हैं. वह ऑन-स्क्रीन हॉट होने के साथ ही वह ऑफ-स्क्रीन भी बहुत ही हॉट और बोल्ड हैं और हाल ही में अपने नए फोटोशूट से सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. जो आप सभी उनकी तस्वीरों में देख सकते हैं. आप सभी को यह जानकार यकीन नहीं होगा कि पवित्रा पुनिया की उम्र 30 साल हैं और इतनी उम्र होने के बाद भी वह बहुत ही हॉट और बोल्ड हैं. पवित्र अक्सर ही अपनी हॉट और बोल्ड फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं जो सभी को पसंद आती है.

हाल ही में एक सेक्सी फोटो शेयर कर पवित्रा ने लिखा है .... and it begins!!! Photography: @munnasphotography MUA/Hair: @shawnsmakeovers What a amazing photoshoot by none other than ma amazingly amazingly lovely “creator of photography “ MUNNA. Ma darling इसमें वह सेक्सी लग रहीं हैं. वहीं एक और फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है SCINTILLA. @munnasphotography : @shawnsmakeovers इन सभी में वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं.

इंडियन कपड़े पहनना खूब पसंद करती हैं सुरभि ज्योति

इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट ने दिया तारक मेहता को बड़ा झटका

शूटिंग के दौरान हुआ बड़ा हादसा, बुरी तरह घायल हुईं हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -