इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट ने दिया तारक मेहता को बड़ा झटका
इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट ने दिया तारक मेहता को बड़ा झटका
Share:

हाल ही में बार्क की 15वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग आ गई है जिसे देखने के बाद तारक मेहता को झटका लगा है. जी हाँ, वैसे इस हफ्ते की टीआरपी में ज्यादा अंतर देखने को नहीं मिला है सभी पुराने जैसा ही है. जी हाँ, कुमकुम भाग्य लीप के बाद से नंबर वन पर चल रहा है और नागिन 3 की टीआरपी में जंप आया है. आइए बताते हैं टॉप-10 की रेस में कौन से शो हैं शामिल...

सबसे पहले एकता कपूर का शो कुमकुम भाग्य पहले नंबर पर कब्जा किया है और लीप के बाद शो को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. शो में अभि-प्रज्ञा की जिंदगी में आ रहे ट्विस्ट एंड टर्न्स दर्शकों को बांधे रखने में कामयाब हो रहे हैं. वहीं कुल्फी कुमार बाजेवाला दूसरे नंबर पर है. इस शो में अमायरा और कुल्फी के बीच सिंगिंग कॉम्पिटिशन ने दर्शकों की उत्सुकता बढ़ा रखी है और जल्द ही शो में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है, जहां कुल्फी के साथ स्टेज पर हादसा होने से उसकी आवाज चली जाएगी. वहीं नागिन 3 चौथे से तीसरे पायदान पर आ गया है और इस सुपरनैचुरल शो को इन दिनों फिनाले के करीब देखा जा रहा है जल्द शो में मौनी रॉय की एंट्री होने वाली है. वहीं कुंडली भाग्य की टीआरपी में गिरावट आई है और यह शो तीसरे से चौथे नंबर पर आ गया है.

इसी के साथ कसौटी 2 टीआरपी लिस्ट में छठे नंबर पर है आपको याद हो पिछले हफ्ते शो सातवें पायदान पर था. इन दिनों इस सीरियल में प्रेरणा-अनुराग-कोमोलिका के बीच लव ट्राएंगल दिखाया जा रहा है. वहीं ये रिश्ता क्या कहलाता है छठे नंबर से सातवें पर खिसक गया है और इस शो में कार्तिक-नायरा की जिंदगी में कई सारे नए मोड़ आ रहे हैं. इसके बाद सुपर डांसर चैप्टर 3, 14वें हफ्ते की तरह इस बार भी आठवें नंबर पर बना हुआ है और गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा 10वें नंबर पर है. वहीं तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीआरपी की टॉप 10 लिस्ट से बाहर है.

इस मशहूर एक्टर के पिता का हुआ निधन, सदमे में छोड़ी शूटिंग

साइरस साहुकार से है इस एक्ट्रेस का बहुत गहरा रिश्ता

कसौटी के सेट से भागते हुए अस्पताल पहुंचे पार्थ समर्थन, जानिए माजरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -