काफी सीरियस हुआ पौला और रोबिन के बीच का कस्टडी वार
काफी सीरियस हुआ पौला और रोबिन के बीच का कस्टडी वार
Share:

हॉलीवुड सेलिब्रिटी कपल वैसे तो पब्लिक के सामने काफी प्यार जताते हुए नजर आते हैं लेकिन जब इनके बीच में अलगाव होता है तो दोनों ही एक दूसरे की छीछालेदार करने से पीछे नहीं रहते. जॉनी डेप, ब्रैड पिट जैसी हस्तियां इस बात का अच्छा खासा सबूत है कि किस तरह तलाक और कस्टडी के लिए उन्हें छीछालेदार का सामना करना पड़ता है. पौला पैटन और रोबिन थिक के बीच में भी कुछ ऐसी ही लड़ाई चल रही है.

हाल ही में पौला पैटन की तरफ से अपने पूर्व पति रोबिन को लेकर कोर्ट में कुछ दस्तावेज फाइल किए गए थे जो मीडिया के हाथ लगे हैं. इन दस्तावेजों में पोला ने रॉबिन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. दस्तावेजों के अनुसार पौला ने कहां है कि रॉबिन अक्सर अपनी फैमिली और दोस्तों के सामने खुलेआम मरिजुआना और शराब का सेवन करते थे. रिलेशनशिप के दौरान पोला को यह पता पड़ा कि रॉबिन अक्सर पार्टी और सोशियल गेदरिंग में कोकीन का सेवन करते हैं.

इन दोनों के बीच अपने बच्चे की कस्टडी को लेकर कानूनी विवाद चल रहा है. हाल ही में रॉबिन अपने बच्चे जूलियन को अपने साथ ले जाना चाहते थे जबकि यह बच्चा उनके साथ नहीं जाना चाहता था इसी को लेकर दोनों में बहुत बड़ा विवाद हुआ था और पुलिस को आकर बीच-बचाव करना पड़ा था.

काफी महँगी और लंबी चलेगी ब्रेन्जोलीना के बीच तलाक की खींचतान

दो साल की शादीशुदा जिंदगी के बाद अलग हुए स्कारलेट जोहानसन और रोमन डोरीएक

अपनी यादों से स्टेफनी को नहीं निकाल पा रहे हैं गेविन रॉसडेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -