दो साल की शादीशुदा जिंदगी के बाद अलग हुए स्कारलेट जोहानसन और रोमन डोरीएक
दो साल की शादीशुदा जिंदगी के बाद अलग हुए स्कारलेट जोहानसन और रोमन डोरीएक
Share:

4 साल की डेटिंग और दो साल की शादीशुदा जिंदगी बिताने के बाद अब स्कारलेट जोहानसन और रोमन डोरीएक एक दूसरे से अलग हो गए हैं. दोनों ने बकायदा एक मैगजीन को इस तरह का स्टेटमेंट दिया है. हालांकि उनका तलाक अभी फाइनलाइज नहीं हुआ है. सूत्रों के अनुसार जोहानसन और डोरीएक पिछले कुछ महीनों से अलग-अलग रह रहे हैं दोनों तरफ से इस रिश्ते को एक और मौका देने की कोशिश नहीं की गई.

इन दोनों का विवाह गुपचुप तरीके से 2014 में हुआ था मीडिया को भी इसकी खबर काफी हफ्ते बाद मिली थी. इन दोनों का इस रिश्ते से एक बच्चा भी है जिसका नाम रोज डोरोथी है. उनके नजदीकी लोगों के अनुसार अलग होने का फैंसला दोनों ने आपसी सहमति से लिया है और दोनों इसके बाद भी अच्छे दोस्त आउट बिज़नस पार्टनर बने रहेंगे।

दोनों ने एक पॉपकॉर्न ब्रांड की स्थापना की थी और दोनों इस बिज़नस में एक्टिव पार्टनर बने रहेंगे। रोमन एक फ्रेंच जर्नलिस्ट भी है. दोनों की पहली मुलाकात स्कारलेट के अपने पूर्व पति रयान रेनॉल्ड से तलाक के 2 साल बाद हुई थी. इसके बाद दोनों ने काफी लंबे वक्त तक डेटिंग की और उसके बाद शादी की. दोनों को आखरी बार दिसम्बर में एक साथ देखा गया था लेकिन यह माना जा रहा है की उस वक्त वो एक दुसरे से लग हो चुके थे।

काफी महँगी और लंबी चलेगी ब्रेन्जोलीना के बीच तलाक की खींचतान

अपनी यादों से स्टेफनी को नहीं निकाल पा रहे हैं गेविन रॉसडेल

अफवाहों पर लगाम कसने के लिए खुद सामने आये तारेक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -