पटवारी संघ ने झाबुआ तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा, रखी कई मांगे
पटवारी संघ ने झाबुआ तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा, रखी कई मांगे
Share:

झाबुआ/ब्यूरो। जिले में प्रशासन द्वारा शासकीय अवकाश के दिनों में सतत चल रहे अभियानो से पटवारियो से लगातार दबाव बनाकर अन्यर विभाग कार्य  कराये जाने से परेशान होकर पटवारी संघ ने झाबुआ तहसीलदार आशीष राठौर को ज्ञापन सौंपा। पटवारी संघ के प्रांतीय उपाध्यक्ष अखिलेश मुलेवा एवं पटवारी संघ कि जिला संघर्ष समिति के अध्यक्ष मलजी डामोर तहसील अध्यक्ष नानूराम में रावत ने बताया कि झाबुआ जिले मे पटवारियो को शासकीय अवकाश के दिनो मे अन्य विभाग के कार्यो मे लगाकर प्रतिघंटे उनकी प्रगती चाही जाती है।  

वहीं वाट्सएप ग्रूप पर सेल्फी के साथ जानकारी मांगी जाती है, जो कि अव्य वहारिक है वही महिला पटवारीयो से प्रतिघंटे सेल्फी‍ के साथ जानकारी मांगना उनके संवेघानिक अधिकारो का उल्लंघन है वहीं महिला पटवारियो की निजता का हनन भी है इससे पटवारियो मे आक्रोश व्याप्त है। इन्ही सब मुददो को लेकर आज तहसील झाबुआ के पटवारियों ने लामबंद होकर तहसीलदार आशीष राठौड़ को ज्ञापन सोपकर विरोध दर्ज कराया संघ के पदाधिकारियों ने बताया कि शासकीय अवकाश के दिनो मे पटवारियो को भी अवकाश मनाने दिया जाय ताकि वे भी अपने पारिवारिक दायित्वोब का निर्वहन कर सके पटवारियो ने बताया कि मध्यक के लोकप्रिय मुख्ययमंत्री ने प्रदेश के समस्ता कर्मचारियो को शनिवार के अवकाश्‍ का लाभ दिया गया है। किन्तु झाबुआ के अधिकारी पटवारीयो से श निवार एवं रविवार और अन्यक अवकाश के दिनो मे भी लक्ष्यै देकर लगातार काम ले रहें है इससे जिले के पटवारी तनावग्रस्तव होकर अवसाद की स्थिति मे पहूंच रहें है। अत्ययधिक काम के दबाम में हमने प्रदेश में अपने  35 पटवारी साथियों को खो दिया है एवं अब यह मानसिक त्रास से पटवारियों को मुक्ते करने हेतु उनको शासन के आदेशानुसार साप्ता हिक अवकाश का लाभ मिलना ही चाहिए।

तहसील अध्यक्ष नानूराम में रावत एवं पटवारी संघ कि जिला संघर्ष समिति के अध्यक्ष मल जी डामोर ने बताया कि विगत कुछ समय से अधिकारियों के द्वारा हमारे मूल विभाग के अतिरिक्त अन्य विभागों के कार्यों यथा आयुष्मान कार्ड ईकेवाईसी यूपी से आधार लिंक वायुदूत ऐप एवं अन्य कार्य हेतु कार्य करने हेतु प्रताड़ित एवं हर घंटे सेल्फी के साथ फोटो भेजने हेतु कहां जा रहा इन्हीं समस्याओं को लेकर आज दिया ज्ञापन सौंपा गया पटवारियों ने मांग की है कि उनकी उनको विभाग के अतिरिक्त अन्य कार्यों से विरत रखा जाए तथा अन्य विभागों के कार्यों हेतु उत्तिरदायी नहीं माना जाए इस अवसर पर पटवारी संघ के प्रेम गोढ, अजीत चौहान, खेमचंद मैडा, रंजना पगियार, ठाकुरसिंह भूरिया, रमेश मुवेल, प्रियंका वाखला, सुनिता वसुनिया, लक्ष्मी गणावा, पुजा औसारी, अभय व्यारस सहित बडी संख्याश मे पटवारी उपस्थित थे।

रेप केस के बीच वायरल हुई हैंडसम हंक रोनाल्डो की वर्कआउट वाली फोटोज

हमेशा याद रखे पूजा के आसान को इस्तेमाल करने के ये नियम वरना नहीं मिलेगा पूजा का फल

शराब पिलाकर दोस्त ने युवक के मलद्वार में डाला गिलास, आगे जो हुआ सुनकर काँप उठेगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -