पटवारी और पुलिसकर्मी रिश्वत लेते धराए
पटवारी और पुलिसकर्मी रिश्वत लेते धराए
Share:

इंदौर/ब्यूरो: लोकायुक्त विभाग द्वारा लगातार भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।आपको बता दे की शहर में आज लोकायुक्त द्वारा कार्रवाई कर पटवारी को रंगे हाथो पकड़ा है जिसके बाद आरोपी पटवारी पर कार्रवाई की जा रही है। बताया जा रहा है की पटवारी द्वारा 10 हजार रुपय की मांग की थी, आपको बता दे की लोकायुक्त की टीम ने अभी अभी डीएसपी प्रवीण सिंह बघेल की टीम हातोद के पटवारी दीपक मिश्रा को रिश्वत लेते पकड़ा है।

किसान धर्मेंद्र सिंह निवासी ग्राम अरण्या, तहसील हातोद से पटवारी दीपक मिश्रा ने जमीन नामांतरण के लिए 10 हजार की मांग की थी। दो हजार पटवारी ले चुका था। बचे हुए आठ हजार रुपये लेते हुए आज लोकायुक्त की टीम ने पकड़ा है और आरोपी के विरूद्ध भ्रष्टाचार निवारण संशोधन अधिनियम 2018 की धारा-7 के तहत कार्यवाही जारी है।

वही एक और आज सुबह लोकायुक्त ने कार्रवाई करते हूए एमआईजी थाने पर पदस्थ दो पुलिसकर्मियो को रिश्वत लेते पकड़ा है बताया जा रहा है की दोनों पुलिसकर्मियो द्वारा 40 हजार रिश्वत की मांगी की गई थी जिसके चलते रिश्वत 15 हजार लेते पुलिसकर्मि पकड़ाए थे।

आपको बता दे की लोकायुक्त की टीम के दमदार डीएसपी प्रवीण सिंह बघेल की टीम ने एमआईजी थाने पर पदस्थ दो पुलिसकर्मियो को रिश्वत लेते पकड़ा है। दोनों पुलिसकर्मी थाने में पूछताछ के लिए लाए गए एक युवक को छोड़ने के एवज में 40 हजार की मांग कर रहे थे। जिसके बाद पीड़ित महिला ने लोकायुक्त पुलिस की शरण ली और 40 हजार में से पहली क़िस्त के 15 हजार लेते पुलिसकर्मियो को पकड़ा । खास बात ये है कि पुलिसकर्मियो को कुछ भनक लग गई थी जिसके चलते वे भाग निकले थे। लेकिन लोकायुक्त की टीम ने तमाम वीडियो फुटेज तब तक जमा कर दोंनो को पकड़ लिया ।

रणवीर सिंह के फोटोशूट पर अब आई गृहमंत्री की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

MP के शख्स को मिला 3,419 करोड़ का बिजली बिल, देखकर लगा ऐसा झटका कि पहुंच गया अस्पताल

जलमग्न हुई सड़क,लोगों की हालत खराब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -