इस अभिनेत्री को बड़े ही 'भयानक' लगते थे राजकुमार राव

बॉलीवुड के उभरते हुए अभिनेता और सभी को अपनी एक्टिंग का कायल बना चुके राजकुमार राव की कथित गर्लफ्रेंड पत्रलेखा ने कहा है कि शुरूआती दिनों में वह राजकुमार को बिलकुल भी पसंद नहीं करती थी. और वह उन्हें बड़ा ही 'भयानक' मानती थी, लेकिन अब राजकुमार राव उनके प्रेमी हैं. मिली जानकारी के मुताबिक़ यह कपल मंत्रा द्वारा ज़ूम पर ब्रॉडकास्ट होने जा रहे एक नए टीवी शो के लिए काम कर रहे हैं.

राजकुमार राव और पत्रलेखा जिस नए टीवी शो पर आ रहे है उसका नाम 'ओपन हाउस विद रेनिल' है, जिसमें आपसी रिश्तों को लेकर चर्चाएं की जाती है. पत्रलेखा के बारे में पूछे जाने पर राजकुमार ने कहा कि, "मैंने उन्हें पहली बार टीवी पर देखा और वह हमेशा से प्यारी लगीं." लेकिन पत्रलेखा का बयान बिलकुल ही अलग था. पत्रलेखा कहती हैं कि वह उन्हें बिलकुल भी पसंद नहीं करती थी. पत्रलेखा बताती हैं कि, "मुझे हमेशा लगता था कि वह भयानक हैं क्योंकि 'लव सेक्स और धोखा' में उन्होंने कुछ इसी तरह की भूमिका निभाई थी."

पुणे की यात्रा के दौरान जब पत्रलेखा की बातचीत राजकुमार से हुई तब उन्हें इस बात का एहसास हुआ की जिस तरह की भूमिका वह फिल्मों में निभाते हैं, असल ज़िन्दगी में वह पूरी तरह अलग हैं. पत्रलेखा ने बताया कि वह विश्वास नहीं कर पा रही थी कि वह वही इंसान है जिसे वह फिल्मों में देखती हैं.
राजकुमार राव बहुत ही प्यारे हैं. काम के प्रति उनके जूनून ने ही पत्रलेखा को आकर्षित किया था. राजकुमार राव ने बताय कि वह अपना स्टाइल आइकॉन रयान गोस्लिंग को मानते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Death Anniversary : जिया की मौत के एक घंटे पहले बॉयफ्रेंड सूरज ने भेजे थे गाली-गलौज वाले मैसेज

तो इसलिए नहीं करते बिग बी कभी शराब का उपचार

येलो रंग के टॉप में तस्वीर शेयर कर हॉट नजर आई प्रियंका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -