प्रो कबड्डी लीग : यू मुंबा ने पटना पाइरेट्स को वहीँ बंगाल वॉरियर्स ने तेलगु टाइटंस को दी मात
प्रो कबड्डी लीग : यू मुंबा ने पटना पाइरेट्स को वहीँ बंगाल वॉरियर्स ने तेलगु टाइटंस को दी मात
Share:

पटना : प्रो कबड्डी लीग (PBL) में पाटलीपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में खेले गए पटना चरण में आखिरी दिन शुक्रवार को खेले गए मैच में बंगाल वॉरियर्स ने तेलगु टाइटंस को हराया वहीं यू मुंबा ने मेजबान पटना पाइरेट्स को पराजित कर इस सीजन में पटना को पहली हार का स्वाद चखाया. यू मुंबा ने स्टार स्पोर्ट्स PBL सीजन-3 में अबतक अपराजेय रही पटना पाइरेट्स टीम को उसके ही घर में 34-27 से मात दी.

मैच के पहले हाफ तक यू मुंबा ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 24-9 के अंतर बना लिया था लेकिन पटना पाइरेट्स के स्टार रेडर रोहित कुमार ने सुपर रेड के सहारे अंकों का फासला कम किया और मुकाबला 14-26 पर ले आए. इसके बाद पटना पाइरेट्स ने मैच के 36वें मिनट में एक बार फिर रोहित कुमार ने सुपर रेड किया और अंकों का अंतर 6 अंक तक ले आए.36वें मिनट में यू मुंबा ऑल आउट हो गई हालांकि खेल के अंत तक मैच का परिणाम 34-27 अंक से यू मुंबा के पक्ष में रहा.

पूरे मैच में यू मुंबा को रेड से 15, टैकल में 13, ऑल आउट से चार अंक हासिल किया. अतिरिक्त के रूप में दो अंक मिले. पटना पाइरेट्स को रेड से 16, टैकल से आठ और ऑल आउट से दो अंक मिले। अतिरिक्त में दो अंक मिले. यू मुंबा की ओर से रिषांक ने 8, फजल और अनूप कुमार ने 5-5, राकेश कुमार ने 4, जीवा और विशाल माणे ने 2-2, भूपेन्द्र और मोहित चिल्लर ने 1-1 अंक बटोरे.

पटना पाइरेट्स की ओर से रोहित कुमार ने 12 अंक हासिल किये. इसके अलावा संदीप नरवाल, हादी, सुनील और महिपाल ने 2-2, प्रदीप नरवाल ने 3 और दीपक नरवाल ने 1 अंक हासिल किए. पटना चरण का यह आखिरी मुकाबला था. शनिवार से स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग के मुकाबले जयपुर में खेले जाएंगे. 

इसके पूर्व खेले गए मैच में बंगाल वॉरियर्स ने तेलगु टाइटंस को 32-28 से पराजित किया. इस मुकाबले में दोनों टीमों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला. पहले हाफ में बंगाल वॉरियर्स 16-12 से आगे थी और आखिरकार उसने मुकाबला 6 अंकों के अंतर से अपने नाम किया.

मैच में बंगाल वॉरियर्स ने रेड के सहारे 15, टैकल से 11, ऑल आउट से 4 अंक हासिल किए. उसे 2 अतिरिक्त अंक भी मिले. तेलगु टाइटंस ने रेड से 15 और टैकल से 10 अंक हासिल किए. तेलगु के अतिरिक्त के रूप में 3 अंक मिले. तेलगु टाइटंस पूरे मैच में दो बार ऑलआउट हुई.

बंगाल वॉरियर्स की ओर से स्टार रेडर जंग कुन ली और डिफेंस में बाजीराव ने शानदार प्रदर्शन किया. दोनों ने अपनी टीम के लिए 8-8 अंक हासिल किए. इसके अलावा बंगाल की ओर से श्रीकांत जाधव ने 3, गिरीश ने 1, महेश गौड ने 4 और कप्तान निलेश शिंदे ने 2 अंक बटोरे.

तेलगु टाइटंस की ओर से धर्मराज श्रीलाथन ने डिफेंस में अच्छा प्रदर्शन करते हुए 8, रेडर सुकेश हेगडे ने 6, राहुल चैधरी ने 3, मेराज शेख ने 3, राहुल कुमार व रोहित बलियान ने 2-2 और प्रशांत कुमार राय ने 1 अंक हासिल किए.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -