प्रो कबड्डी लीग : पटना पायरेट्स ने बेंगलूरु बुल्स को हराया
प्रो कबड्डी लीग : पटना पायरेट्स ने बेंगलूरु बुल्स को हराया
Share:

बेंगलूरु। कर्नाटक के बेंगलुरु में प्रो कबड्डी के एक महत्वूपर्ण मुकाबले में पटना पाइरेट्स की टीम ने बेंगलुरु बुल्स की टीम को हरा दिया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार को प्रो कबड्डी के इस महत्वपूर्ण मुकाबले में पटना पायरेट्स ने बेंगलूरु बुल्स को 33-24 से हराया। इस मैच में बेंगलूरु बुल्स की टीम को वहां पर मौजूद अपने प्रशंसकों व अपार जनसमूह का दिलखोलकर समर्थन मिला.

परन्तु प्रो कबड्डी के इस मुकाबले में बेंगलुरु की टीम कोई भी खास प्रदर्शन नही कर पाई व पटना पायरेट्स के हाथो उन्हें हार का सामना करना पड़ा. बेंगलुरु में पटना पाइरेट्स व बेंगलुरु बुल्स के बीच में यह मुकाबला श्री कांतीरावा स्टेडियम में खेला गया था. आपको बता दे की इसमें भले ही पटना पायरेट्स की टीम जीत गई हो परन्तु बेंगलुरु के लोगो ने अपने खिलाड़ियों की होंसला अफजाई के लिए कोई भी कसर नही छोड़ी थी.

इस मैच में पटना पायरेट्स की टीम की और से रोहित कुमार ने आठ, संदीप नरवाल व राजेश मोंडल ने पांच-पांच, मनप्रीत सिंह ने चार और डी. सुरेश कुमार ने तीन अंक हासिल किए। तो व्ही बेंगलुरु की तरफ से अमित राठी ने 10 और श्रीकांत टेवठिया ने 4 अंक प्राप्त किये. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -