जनशताब्‍दी एक्‍सप्रेस से टकराई कार, तीन लोगों ने गवाई अपनी जान
जनशताब्‍दी एक्‍सप्रेस से टकराई कार,  तीन  लोगों ने गवाई अपनी जान
Share:

पटना: बिहार में आज सुबह पटना के पुनपुन के पास जनशताब्दी एक्‍सप्रेस और कार की भीषण भिड़ंत हो गई. वहीं इस हादसे में 3 लोगों की जान चली गई है. हादसा पटना के पुनपुन में रेलवे क्रॉसिंग पर हुआ. जानकरी के लिए बता दें कि जनशताब्दी एक्‍सप्रेस पुनपुन के पोठही में अवैध रेलवे क्रॉसिंग पार करने के बीच एक कार से भीड़ गई. वहीं इस बात का पता चला है कि हादसे में 3 लोगों की घटना-स्थल पर जान चली गई. मरने वालों में तीन की पहचान की जा चुकी है. मरने वालों  में कार सवार पति-पत्नी-पुत्र शामिल हैं. हादसे में गंभीर रूप से घायलों को देखते हुए मृतकों की संख्‍या बढ़ने का अनुमान लगाया जा रहा है. लेकिन घटनास्थल पर DRM समेत आला अधिकारी भी उपस्थित हैं. गंभीर रूप से घायल 4 लोगों को उपचार के लिए पटना मेडिकल कॉलेज एवं हॉस्पिटल (PMCH) भेजा गया है.

जांच में पता चला है कि आज सुबह  पटना ने पुनपुन के पास एक कार एक अवैध रेलवे क्रॉसिंग पार करते वक्‍त पटरी पर ही फंस गई. इसी बीच पटना से रांची जाने वाली जनशताब्दी एक्‍सप्रेस आ गई और दोनों में भिड़ंत हो गई. टक्कर के बाद गाड़ी पूरी तरह से तहस- नहस हो गई और इसमें सवार पिता-पुत्र और मां की मौके पर ही जान चली गई. टक्कर कितनी जबरदस्त थी, इसका अंदाजा गाड़ी की हालत देखकर ही लगा सकते है.

जंहा यह भी कहा जा रहा है कि रेलवे फाटक को पार करने के लिए अक्सर लोगों को इस तरह से सड़क पार करना पड़ता है. ऐसे में आवश्यक हो जाता है कि सिग्नल पर बैठे कर्मचारी सिग्नल ग्रीन करने से पहले अच्छी तरह से यह जांच लें कि कहीं कोई परेशानी तो नहीं है. लेकिन घटना इस बात की पुष्टि करती है कि उत्तरदायी कर्मचारी की बेपरवाही से ही एक पूरे परिवार की मौत हो गई. वहीं, मौके पर मौजूद लोगों ने बताया है कि घटना किसकी बेपरवाही के कारण हुई, इसकी जांच की जा रही है. साथ ही दोषी व्यक्ति को उचित सजा भी दी जाने वाली है.

यहाँ सीटी-स्कैन के लिए स्ट्रेचर पर ले गए मरीज, अब अधीक्षक ने दी सफाई

आंध्र प्रदेश के हर एक जिले में कोविड केयर सेंटरों को उपलब्ध होंगे 5 हजार बेड

अब वाटर पार्क में होगा कोरोना का इलाज ! यूपी में हुआ ये करिश्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -