Share:
मायावती पर भाजपा नेता ने की अभद्र टिप्पणी, बसपा सुप्रीमो के समर्थन में सड़कों पर उतरी सपा
मायावती पर भाजपा नेता ने की अभद्र टिप्पणी, बसपा सुप्रीमो के समर्थन में सड़कों पर उतरी सपा

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की विधायक साधना सिंह द्वारा की गई आपत्तिजनक टिप्पणी से सियासी पारा गर्मा गया है. गठबंधन धर्म का निर्वहन करते हुए समाजवादी पार्टी(सपा) के कार्यकर्ताओं ने जिलों में प्रदर्शन शुरू कर दिए हैं.

विपक्ष के पास नहीं है पीएम मोदी को टक्कर देने का साहस- राम माधव

सपा ने कई स्थानों पर पुतले फूंके, वहीं, बसपा की तरफ से पलटवार करते हुए पार्टी के महासचिव सतीश चंद्र मिश्र ने इसे भाजपा की बौखलाहट करार दिया है. वहीं, राष्ट्रीय महिला आयोग ने स्वत: संज्ञान लेते हुए साधना सिंह को नोटिस देने का निर्णय लिया है.  उधर बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्र ने भी ट्वीट कर भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा है कि महिला विधायक के कहे गए शब्द भाजपा के स्तर को दर्शाते हैं. सपा-बसपा गठबंधन से भाजपा नेता अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं. उन्हें आगरा या बरेली के मानसिक चिकित्सालय में भर्ती कराने की जरुरत है.

मायावती पर अभद्र टिप्पणी कर फंसी भाजपा विधायक, महिला आयोग भेजेगा नोटिस

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने भी बयान की निंदा करते हुए कहा कि निजी आरोपों का सार्वजनिक जीवन में कोई स्थान नहीं होता है . विशेषकर महिलाओं के प्रति मर्यादा का ध्यान रखा जाना चाहिए. भाजपा विधायक द्वारा की गई अभद्र टिप्पणी भारतीय संस्कृति को तार-तार करने वाली है. अहम बात तो ये है कि भाजपा का शीर्ष नेतृत्व इस अभद्र आचरण पर मौन बैठा है. राष्ट्रीय लोकदल के मुख्य प्रवक्ता अनिल दुबे ने आरोप लगते हुए कहा है कि चुनाव से पहले सार्वजनिक स्थलों व भाषणों में मर्यादाहीन आचरण व बयानबाजी दुर्भाग्यपूर्ण है. ऐसे नेताओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए ताकि इन्हे सबक मिल सके.

खबरें और भी:- 

भाजपा नेताओं की हत्या पर भड़के शिवराज, कांग्रेस सरकार को दी कड़ी चेतावनी

कुम्भ 2019: प्रयागराज में आयोजित होगी कैबिनेट की बैठक, फिर सभी मंत्री लगाएंगे आस्था की डुबकी

विपक्ष की एकजुटता पर पीएम मोदी का वार, महागठबंधन, भ्रष्टाचार और घोटाले का गठबंधन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -