पठान vs शहजादा vs सेल्फी: अक्षय और कार्तिक की फिल्म को मात दे रही शाहरुख़ की फिल्म
पठान vs शहजादा vs सेल्फी: अक्षय और कार्तिक की फिल्म को मात दे रही शाहरुख़ की फिल्म
Share:

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की पठान बॉक्स ऑफिस पर बहुत शानदार प्रदर्शन कर रही है। मूवी को फैंस से अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं। पठान बॉक्स ऑफिस पर कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ रही है। जहां एक तरफ रिलीज के 5वें शनिवार को शाहरुख की पठान रिकॉर्ड तोड़ चुकी है. वहीं दूसरी तरफ अक्षय और कार्तिक आर्यन की नई रिलीज मूवी बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष कर रही हैं।

जानकारी के मुताबिक, पठान ने अपने पांचवें शनिवार को 2 करोड़ रुपये बटोरे हैं। प्रतिस्पर्धी रिलीज के बीच विकास प्रतिशत सबसे ज्यादा है। पठान ने केवल अपने हिंदी संस्करण से 500 करोड़ रुपये का नेट पार किया और यह बाहुबली 2 के शुद्ध संग्रह को पछाड़ते हुए हिंदी संस्करण के लिए सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन जाएगी।

इस बीच, नई रिलीज, कार्तिक आर्यन शहजादा ने अपनी रिलीज के 9वें दिन लगभग 0.50-0.70 करोड़* की कमाई की है, जबकि सेल्फी ने अपनी रिलीज के दूसरे दिन लगभग 2.50-3.50 करोड़* की कमाई की है। शहजादा और सेल्फी ने 47 लाख कमाए – कल तक कुल 28.82 कमाए – और 2.55 करोड़, क्रमशः 8 दिन और 2 दिन, अब क्रमशः 29.32-29-52 करोड़* और 5.05-6.05 करोड़* होंगे।

'हिंदी सिनेमा जानबूझकर धर्मों का मजाक बनाता है': नसीरुद्दीन शाह

HC ने दिया नवाज और आलिया को खास सुझाव, क्या कपल बदल देगा अपना फैसला

कश्मीरी पंडितों के लिए छलका अनुपम खेर का दर्द, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -