पतंजलि ने देशभर में निकाली हजारों वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन

Jun 21 2018 10:55 AM
पतंजलि ने देशभर में निकाली हजारों वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन

एफएमसीजी कंपनियों को कड़ी टक्कर देते हुए तेजी से आगे बढ़ रही पतंजलि देशभर में करीब 50 हजार नए रोजगार पैदा करने जा रही है. कंपनी ने बंपर रोजगार का ऐलान करते हुए एक विज्ञापन जारी किया है जिसमे ये सारी नियुक्ति इसी महीने करने की बात कही गई है. आइए आप आइये आपको बताते है इस वैकेंसी से जुडी कुछ अहम बातें..

पतंजलि के विज्ञापन के अनुसार, (आटा, राइस, जूस, ऑइल, बिस्किट) पर्सनल केयर, होम केयर और आस्था पूजा सामग्री डिविजन में सेल्समैन की जरूरत है. इन पदों पर सिलेक्शन और ट्रेनिंग 23 से 27 जून के बीच होगी. वहीं इसके लिए पंजीकरण की लास्ट डेट 22 जून रखी गई है. कंपनी का कहना है कि हर जिले के लिए 40-50 सेल्समैन नियुक्त किये जाएंगे. वहीं होम डिलिवरी और रेडी स्टॉक सेल के लिए 50 से 100 लोगों की जरूरत बताई गई है. इस बापर वैकेंसी का विज्ञापन, बाबा रामदेव ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया है.

इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता कम से कम 12वीं पास मांगा गया है. वहीं उन उम्मीदवारों को अधिक प्राथमिकता दी जाएगी जिनको एफएमसीजी सेक्टर में 1-2 साल या इससे अधिक का अनुभव होगा. योग्य उम्मीदवारों को 8000 से 15000 रुपये के बीच दी जाएगी. सैलरी शहर, कैटिगरी और योग्यता के हिसाब से तय की जाएगी. कंपनी ने विभिन्न शहरों में अपने को ऑर्डिनेटर लगाए है, जिनके द्वारा रजिस्ट्रेशन कराया जा सकता है. कंपनी ने नौकरी के नाम पर फ्रॉड करने वाले लोगों के से बचने के लिए किसी को पैसे ना देने की सलाह भी दी है.

 

दिग्गी राजा के बोल: हिंदू-मुस्लिम दंगों के पीछे RSS-BJP के लोग

मप्र चुनाव: सभी 230 सीटों पर चुनाव लड़ेगी बसपा

मप्र विस मानसून सत्र : इन दर्जनभर नए विधेयकों पर टिकी है सरकार की निगाहें