रील बनाने का जूनून बन गया युवक की मौत का कारण
रील बनाने का जूनून बन गया युवक की मौत का कारण
Share:

रील का नशा आज के युवाओं के सिर चढ़ कर बोलता हुआ दिखाई दे रहा है. हाल तो ये भी है कि लोग रील बनाने के लिए अपने जान की भी परवाह नहीं कर रहे. ऐसा ही कुछ हुआ है मध्य प्रदेश के मुरैना में. यहां एक युवक को इसी शौक के कारण जान गंवानी पड़ गई. यह युवक देशी कट्टे में कारतूस लोड कर मोबाइल कैमरे से रील बनाने में लगा हुआ था. अचानक ट्रिगर दब गया और गोली लगने से वह बुरी तरह जख्मी हुए थे. आनन फानन में उसे हॉस्पिटल पहुंचाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने देखते ही उसे मृत तक घोषित कर डाला.

इतना ही नहीं इस बारें में डॉक्टरों के अनुसार युवक की घटनास्थल पर ही जान चली गई. फिलहाल मुरैना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच कर रही है. पुलिस ने युवक के पास देशी कट्टा होने का केस अलग से दर्ज कर लिया गया है. पुलिस पता करने का भी प्रयास कर रही है कि इसके पास यह कट्टा आया कहां से. केस मुरैना में पोरसा थाना इलाके का है. पुलिस ने कहा है कि यहां खिटौरा गांव में रहने वाले मोनू सिकरवार को इन दिनों रील बनाने और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड करने का भी जूनून सवार था.

अचानक दब गया ट्रिगर: वह कुछ दिनों से कहीं भी खड़ा होकर या कुछ भी उटपटांग हरकतें करते हुए रील बनाने में लगा हुआ है. मंगलवार को रील बनाने के लिए किसी से देशी कट्टा लिया और स्टाइल मारते हुए रिकार्डिंग करने लग गया था. उसने मोबाइल कैमरे के सामने कट्टे में कारतूस लोड किया और एक्शन पोज देने लग गया. अचानक उसकी उंगली ट्रिगर पर कस गई और ट्रिगर दबते ही गोली चल गई.

जांच में जुटी पुलिस: जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया. परिजनों ने आनन फानन में उसे पोरसा सामुदायिक केंद्र भी पहुंचा दिया, जहां डॉक्टरों ने उसे मुरैना के जिला हॉस्पिटल ले जाने की सलाह भी दे डाली. लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही मोनू की जान चली गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों और मोनू के दोस्तों से पूछताछ की है. इस संबंध में पुलिस ने मुकदमा भी दायर किया है. पुलिस मामले की कार्रवाई कर रही है.

Google का बड़ा एक्शन, डिलीट किए 2200 फर्जी Loan Apps

Paytm Wallet से बैंक अकाउंट में कैसे ट्रांसफर करें पैसे? यहाँ जानिए

अगर आप पहली बार मेकअप करने जा रही हैं तो फॉलो करें ये टिप्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -