Indigo Flight: पैसेंजर के मोबाइल में लगी आग, दहशत में लोग
Indigo Flight: पैसेंजर के मोबाइल में लगी आग, दहशत में लोग
Share:

हाल ही में एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल इंडिगो के A320 विमान में एक यात्री के मोबाइल फोन से अचानक चिंगारी और धुआं निकलने लगा। जी हाँ और यह होने के बाद केबिन क्रू को दी गई। वहीं क्रू के सदस्यों ने फायर एक्सटिंग्यूशर की मदद से आग पर काबू पाया। इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए DGCA के सीनियर अफसर ने कहा कि इंडिगो की A320 नियो विमान VT-IJV कीप फ्लाइट संख्या 6E-2037 असम के डिब्रूगढ़ से दिल्ली आ रही थी।

इस दौरान एक यात्री के मोबाइल फोन से धुआं और चिंगारी निकलने लगी। आनन-फानन में इसकी सूचना केबिन क्रू को दी गई। वहीं यह सब होने के बाद केबिन क्रू के सदस्यों ने केबिन फायर एक्सटिंग्यूशर की मदद से आग पर काबू पाया। जी हाँ और अब तक इस दौरान किसी को चोट लगने की सूचना नहीं है। वहीं दूसरी तरफ DGCA ने अपने दिए एक बयान में कहा कि, 'फ्लाइट दिल्ली एयरपोर्ट (Delhi Airport) पर सुरक्षित उतर गया।'

इसी के साथ इंडिगो ने दिए एक बयान में कहा कि, 'डिब्रूगढ़ से दिल्ली की फ्लाइट में एक मोबाइल से धुआं निकलने की घटना हुई। क्रू मेंबर्स ने बिना कोई समय गंवाए स्थिति पर जल्दी काबू पा लिया। किसी यात्री या विमान में किसी संपत्ति को कोई नुकसान नहीं हुआ है।' खैर मोबाइल में आग लगने की यह कोई पहली घटना नहीं है बल्कि इसके पहले भी कई बार मोबाइल में आग लगने की घटनाएं सामने आ चुकीं हैं।

दर्दनाक हादसा: साड़ी फिनिशिंग के कारखाने में देखते ही देखते भड़की आग, पिता समेत कई की मौतें

'महफिल में तेरे, हम ना रहे तो फन तो नहीं है', कॉन्डम कंपनी ने दी आलिया-रणबीर को बधाई

जेएनयू के गेट पर हिन्दू सेना ने लगाए झंडे , पोस्टर पर लिखा- भगवा JNU

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -