एयर इंडिया में पैसेंजर ने फिर की बदसलूकी, जानिए पूरा मामला !
एयर इंडिया में पैसेंजर ने फिर की बदसलूकी, जानिए पूरा मामला !
Share:

नई दिल्ली: एयर इंडिया ने रेगुलेटर से शिकायत की है कि उनके विमान में एक पैसेंजर ने फ्लाइट में मौजूद क्रू मेंबर से बदसलूकी की है. यात्री ने न केवल क्रू मेंबर्स के साथ गाली-गलौज की, बल्कि उसने मार-पीट करने का भी प्रयास किया है. एयर इंडिया के प्रवक्ता ने इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने कहा है कि पैसेंजर को हवाई अड्डे पर उतारने के बाद सुरक्षाकर्मियों को सौंप दिया गया था.

एयर इंडिया के मुताबिक, 29 मई को उनकी फ्लाइट AI882 एक पैसेंजर ने क्रू पर मौजूद लोगों से बदतमीजी किया. पैसेंजर ने पहले क्रू मेंबर्स को किसी बात पर आक्रामक होते हुए उन्हें गालियां दी. इसके बाद उसने क्रू पर शारीरिक हमला भी किया. दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंड होने के बाद भी पैसेंजर की आक्रमकता शांत नहीं हुई. जिसके बाद उसे सुरक्षा कर्मियों को सौंप दिया गया है. एयर इंडिया ने बताया कि उन्होंने इस घटना की शिकायत रेगुलेटर को भी दी है. हालांकि अभी तक यात्री की पहचान से जुड़ी कोई जानकारी पुलिस या एयर इंडिया की तरफ से नहीं दी गई है.

बता दें कि, इससे पहले गत माह 10 अप्रैल को खबर सामने आई थी कि एयर इंडिया के विमान में ही एक यात्री ने क्रू के साथ मारपीट की थी. यह फ्लाइट दिल्ली से रवाना होकर लंदन जा रही थी. इस फ्लाइट में यात्री के हिंसक होने के कारण फ्लाइट को वापस दिल्ली लौटना पड़ा था. इसके बाद यात्री को पुलिस के हवाले कर दिया गया था. यात्री के हिंसक रवैये के चलते क्रू के दो सदस्यों को गंभीर चोटें आई थीं. इससे पहले भी फ्लाईट में पैसेंजर्स द्वारा मारपीट और बदसलूकी करने की कई खबरें सामने आ चुकी हैं.

दलित बच्चों से जबरन करवाई जा रही थी ईसाई प्रार्थना! अचानक पहुंची NCPCR की टीम, तो निकली बड़ी धांधली, FIR दर्ज

साक्षी हत्याकांड को लेकर हुआ एक और बड़ा खुलासा, सामने आया नया VIDEO

भारत-चीन सीमा विवाद को लेकर CDS अनिल चौहान ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -