क्रू मेंबर के लिए फ्लाइट से यात्री को घसीटकर उतारा
क्रू मेंबर के लिए फ्लाइट से यात्री को घसीटकर उतारा
Share:

नई दिल्ली : इन दिनों अमेरिका की यूनाइटेड एयरलाइंस की फ्लाइट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक यात्री को जबरदस्ती घसीटकर विमान से उतारा जा रहा है. उस यात्री को जबरदस्ती घसीटकर इसलिए उतारा गया, क्योंकि एक क्रू मेंबर के लिए विमान में जगह नहीं थी.वीडियो वायरल होने के बाद एयरलाइंस की खूब आलोचना हो रही है.

बताया जा रहा है कि यह यूनाइटेड फ्लाइट 3411 फ्लाइट शिकागो से लुइसविले जा रही थी,यात्री को विमान से इसलिये उतारा जा रहा था, क्योंकि विमान में एयरलाइन क्रू के लिए बैठने की जगह नहीं थी. एयरलाइंस क्रू के अन्य सदस्य को विमान में यात्रा करनी थी, जिसके कारण सुरक्षाकर्मियों ने उसे विमान से घसीटकर बाहर निकाल दिया. इस दौरान एक शख्स ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया. घटना के बाद यह खबर सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड बन गई.

बता दें कि जिस यात्री को घसीटकर उतारा गया उसने कहा कि एक सुरक्षाकर्मी उसके पास आया, उसे जबरदस्ती पकड़कर विमान से उतारने लगा. इस बीच चोट लगने के कारण उसके मुंह से खून भी आने लगा था. हालाँकि हंगामा बढ़ने के बाद एयरलाइन ने माफी भी मांगी, उन्होंने कहा कि फ्लाइट ओवर बुक हो चुकी थी. हमारे कर्मचारियों ने लोगों से उतरने की अपील की थी.

यह भी देखें

इंडिगो के विमान से टकराया पक्षी, क्षतिग्रस्त हुआ अगला हिस्सा

तृणमूल सांसद डोला सेन ने फ्लाइट में किया हंगामा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -