PBL के साथ वापसी करने पर टिकी पारूपल्ली कश्यप की निगाहे
PBL के साथ वापसी करने पर टिकी पारूपल्ली कश्यप की निगाहे
Share:

नई दिल्ली : भारत के मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी पारूपल्ली कश्यप जो कि अपनी चोट के कारण तकरीबन ढाई महीने से मैच से बाहर चल रहे है उन्होंने दोहराया है की उनकी नजरे अब अगले माह होने वाली PBL यानि कि प्रीमियर बैडमिंटन लीग के साथ वापसी करने पर टिकी हुई हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक स्टार भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पारूपल्ली कश्यप ने अपने बयान में आगे कहा है कि PBL टूर्नामेंट मुझे एक बहुत ही आवश्यक अभ्यास का मौका देगा व जिसके द्वारा मुझे नए सत्र की तैयारी मे काफी सहायता मिलेगी।

गौरतलब है कि भारत के मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी पारूपल्ली कश्यप कश्यप को अक्तूबर माह के दौरान उनके द्वारा खेले गए एक महत्वपूर्ण फ्रेंच ओपन सुपर सीरीज के दूसरे दौर के मुकाबले के दौरान बाएं पैर की पिंडली में चोट लग गई थी. तथा वे तभी से ही परेशानी में चल रहे थे. जिसके कारण पारूपल्ली कश्यप की वापसी टल गई। पारुपल्ली कश्यप ने आगे कहा कि अब मैं काफी अच्छा व बेहतर महसूस कर रहा हूं।

कश्यप ने कहा कि मैं एक हफ्ते से मैदान पर खेल रहा हूं। उन्होंने कहा की बाएं पैर की पिंडली की मांसपेशी में चोट थी जिसके कारण मुझे इससे चोट से पूरी तरह से उबरने में छह हफ्ते का समय लगा तथा इसके बाद दाएं पैर के घुटने में परेशानी हुई क्योंकि संभवत: मैंने इस पर ज्यादा दबाव डाल दिया था। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -