आगई यह नौबत धोनी के फ्लैट् होंगे नीलाम
आगई यह नौबत धोनी के फ्लैट् होंगे नीलाम
Share:

नई दिल्ली : भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज और  पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के लिए एक बड़ी समस्या सामने आ खड़ी हो गई है. धोनी के रांची के फ्लैट अब नीलाम हो सकते हैं. बता दें कि रांची के डोरंडा में शिवम प्लाजा नामक बिल्डिंग में महेंद्र सिंह धोनी ने तीन फ्लोर खरीदे लिए थे. 

 

जानकारी के मुताबिक बिल्डर दुर्गा डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड इस बिल्डिंग को देख-रेख में बनवा रही थी. दुर्गा डेवलपर्स ने इसे बनाने के लिए हाउसिंग अर्बन डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन से 12 करोड़ 95 लाख रुपए का लोन लिया था. 

इस बिल्डिंग का काम चल ही रहा था कि जमीन मालिक से दुर्गा डेवलपर्स का विवाद हो गया. इस कारण 6 करोड़ देने के बाद हुडकों ने दुर्गा डेवलपर्स के लोन का बाकी हिस्सा देने से मन कर दिया. जिसके बाद सिर्फ 6 मंजिल बनने के बाद इस बिल्डिंग का काम रोक दिया गया. हुडको ने फिर लोन चुकाने में देरी के कारण कंपनी को डिफॉल्टर घोषित बता दिया अब हुडकों ने इसकी नीलामी की बात कही है. इसमें धोनी के करोड़ों रुपए फसे हुए है. मामले में दुर्गा डेवलपर्स ने बातचीत करते हुए कहा कि, धोनी ने शिवम प्लाजा में तीन फ्लोर ख़रीदे थे. हमने उनके दो फ्लोर दूसरी परियोजना में शिफ्ट कर दिए है.

फीफा: रूस का विजय अभियान जारी है ,मिस्र को 3-1 से मात दी

पोलैंड की हार का कारण बना ओन गोल

इंग्लैंड ने पलट दिया वन डे क्रिकेट का इतिहास, बना डालें 481 रन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -