धोनी बोले मेरी उम्र हो गई है, और अब बल्लेबाजी करना..
धोनी बोले मेरी उम्र हो गई है, और अब बल्लेबाजी करना..
Share:

दिल्ली: भारतीय टीम के सबसे सफलतम पूर्व कप्तान और मौजूद चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी उम्र को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. महेंद्र सिंह धोनी ने माना है कि उम्र बढऩे के साथ उनके खेल में बदलाव आ रहा है और वह अब टी 20 क्रिकेट के बल्लेबाजी क्रम में ऊपरी क्रम पर खेलने पर अधिक विचार कर रहे हैं.

 

चेन्नई को आईपीएल 2018 में खिताब दिलवाने में अहम भूमिका निभाने वाले टीम के कप्तान ने कहा, ''मेरे दिमाग में यह साफ था कि मुझे बल्लेबाजी क्रम में ऊपर खेलना है क्योंकि मेरी उम्र हो गई है''  धोनी 36 साल के हो चुके है.  उन्होंने आगे कहा, ''मुझे मैच जीतने की जिम्मेदारी लेनी थी, लेकिन यदि मैं निचले क्रम पर उतरता तो मेरे पास अधिक रन बनाने का समय नहीं होता. मैं यदि निचले क्रम पर खेलता तो जल्दी आउट हो जाता, ऐसे में ऊपरी क्रम पर बल्लेबाजी करना एक विकल्प था ताकि क्रीज पर अधिक देर तक उतर सकता. मेरे लिए ऊपरी क्रम में तीन, चार या पांचवें नंबर पर खेलने से कोई फर्क नहीं पड़ता''

 

अपना बयान देते हुए धोनी ने माना है कि निचले क्रम पर खेलना और टीम के लिए अहम समय पर बल्लेबाजी क्रम में उतरने के लिए खिलाड़ी में अधिक क्षमता होनी चाहिए और उम्र और समय के साथ निचले क्रम पर उनके खेल का स्तर कुछ कम हुआ है.

मेरी प्रतिस्पर्धा धोनी से थी, अंजाम .......

धोनी ने कहा,मैं निचले क्रम पर उतरता तो...

फुटबॉल वर्ल्ड कप: एक नज़र फुटबॉलर्स की हॉट पत्नियों और गर्लफ्रैंड्स पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -