4 साल तक परमीत सेठी और अर्चना ने छिपाया था अपनी शादी का राज, चौंकाने वाली है वजह
4 साल तक परमीत सेठी और अर्चना ने छिपाया था अपनी शादी का राज, चौंकाने वाली है वजह
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के अभिनेता परमीत सेठी और अर्चना पूरन सिंह की लव स्टोरी काफी सुर्ख़ियों में रही थी वही कुछ ही लोग जो इनकी लव स्टोरी के बारे में जानते है आज हम आपको बताने जा रहे है परमीत सेठी और अर्चना पूरन सिंह की प्रेम कहानी...

जब अर्चना और परमीत को पहली बार एक दूसरे से इंट्रड्यूस कराया गया, तो उन्होंने एक दूसरे को स्वयं से जुड़ा हुआ पाया। सामान्य रूप से यह माना जाता है कि तनावपूर्ण हालात में विकसित होने वाले रिश्ते कभी खिलते नहीं हैं, किन्तु ऐसा नहीं है। विपरीत हालातों में भी परमीत एवं अर्चना ने एक दूसरे का बखूबी साथ निभाया। परमीत ने अर्चना से वर्ष 1992 में शादी की थी, किन्तु दोनों ने अपनी इस शादी का खुलासा 1996 में किया। अपने एक इंटरव्यू में इसका खुलासा अर्चना ने किया था। इतना ही नहीं, इसके साथ-साथ अर्चना ने ये भी खुलासा किया था कि इस शादी को 4 वर्ष तक छिपाने का इरादा परमीत सेठी का था तथा उन्होंने ऐसा क्यों किया था?

वही अपनी शादी के बारे में चर्चा करते हुए अर्चना पूरन सिंह ने बोला था कि उस वक़्त हमारी इंडस्ट्री में एक आम धारणा थी कि यदि लड़की की शादी हो जाती है तो उसे काम मिलना कम हो जाता है। इंडस्ट्री में लोगों का मानना था कि शादीशुदा एक्ट्रेसेस को अधिक काम नहीं मिलता। इंडस्ट्री में ये छोटा सा रूढ़िवाद है। महिलाओं और पुरुषों के लिए अलग-अलग दिशा-निर्देश हैं। आगे अर्चना ने बोला था कि इंडस्ट्री सोचती है कि शादी हो गई है, बच्चा हो जाएगा तथा फिर अर्चना अपने कमिटमेंट को बीच में छोड़कर ही चली जाएंगी तथा वह अपने वक़्त एवं कमिटमेंट की पाबंदी नहीं होंगी। उस वक़्त परमीत ने मुझसे बोला था कि ये शादी हमारे लिए है। हम इसे निजी तौर पर करना चाहते थे तथा लोगों की नजरों से बचाकर रखना चाहते थे। हम दोनों ही शादी करना चाहते थे। परमीत नहीं चाहते थे कि शादी का प्रभाव मेरे करियर पर पड़े। तत्पश्चात, हम दोनों ने ही इस शादी की सीक्रेट रखने का निर्णय लिया।

क्रिकेट छोड़ अब बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे शिखर धवन

क्या आपने सुना केसरिया का भोजपुरी वर्जन

प्रियंका के बाद हिजाब विवाद पर एलनाज किया कुछ ऐसा, उड़ गए हर किसी के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -