24 घंटे में फ्रांस से सामने आए 7 हजार नए मामले, चौका देगा मौत का आंकड़ा

पेरिस: इस समय केवल देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में यानी विदेश में भी कोरोना का प्रसार बहुत तेजी से हो रहा है. दिन पर दिन कोरोना के मामले बढ़ते चले जा रहे हैं जो हैरान कर देने वाले हैं. आपको बता दें कि फ्रांस में बीते 24 घंटे में जो मामले सामने आये हैं उसका आंकड़ा चौका देने वाला है. जी दरअसल फ्रांस में बीते 24 घंटे में 7 हजार नए मामले दायर किए गए हैं. इस बारे में स्वास्थ्य अधिकारियों ने कहा कि 'देश में तीसरी बार इतनी संख्या में एक साथ नए मामले दर्ज किए हैं.'

वहीँ अगर बात करें इस देश की समाचार एजेंसी सिन्हुआ के बारे में तो उसमे दी गई एक रिपोर्ट में यह सामने आया है कि बीते बुधवार को फ्रांस में कुल 7,017 नए मामले आए, जो पिछले दिन की तुलना में 2,000 अधिक हैं. जी दरअसल इस तरह अब देश में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 2 लाख 93 हजार के पार पहुंच गया है. इसके अलावा बात करें कोरोना से होने वाली मौत के बारे में तो मौत का आंकड़ा 30 हजार के पार पहुंच चुका है.

इस समय चीन के वुहान से फैले कोरोना वायरस से अभी सभी देश जूझ रहे हैं और सभी जगह पर मामले दिन पर दिन बढ़ते चले जा रहे हैं. वहीँ वैश्विक स्तर पर संक्रमितों का आंकड़ा 2 करोड़ 58 लाख 35 हजार के पार निकल चुका है जो चौकाने वाला है. अब बात करें मौत के आंकड़े के बारे में तो यह 8 लाख 58 हजार के पार पहुंच चुका है. वहीँ अगर बात करें दुनिया में इस वक्त सबसे ज्यादा संक्रमित देश के बारे में तो उसमे पहला नाम अमेरिका का है.

यूएइ ने किया इजराइल का शाही स्‍वागत, ईरान ने बताया देश द्रोह

कोरोना की चपेट में आए NSG के 18 कमांडो और 16 कैदी

Video: मॉस्को पहुँचते ही राजनाथ सिंह से हाथ मिलाने आगे बढ़े अधिकारी, मिला यह जवाब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -