कोरोना की चपेट में आए NSG के 18 कमांडो और 16 कैदी
कोरोना की चपेट में आए NSG के 18 कमांडो और 16 कैदी
Share:

गुड़गांव: कोरोना संक्रमण के तहत अनलॉक जारी किए जाने के बाद सिटी में कोरोना मरीजों का आंकड़ा अचानक बढ़ने लगा है. बुधवार को भोंडसी जेल में बंद सोलह कैदी व मानेसर एनएसजी परिसर में तैनात अठारह कमांडो की रिपोर्ट सकारात्मक आने से प्रशासन की चिंता और बढ़ गई है. हेल्थ डिपार्टमेंट की तरफ से दोनों परिसर में सैंपलिंग ली गई थी. अब कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर कॉन्ट्रैक्ट ट्रेसिंग के साथ ही सैंपलिंग का कार्य जारी रखा गया है. जेल व एनएसजी परिसर को सैनिटाइज कर दिया गया हैं.

वहीं, भोंडसी जेल में कोरोना वायरस को रोकने के लिए जेल प्रशासन ने पुलिस को कहकर शहर में अस्थायी जेल भी बनवाई गई थी. आरोपितों के कोरोना परीक्षण कराने के बाद रिपोर्ट आने तक उन्हें इसी जेल में रखा जा रहा था, ताकि कोई भी रोगी जेल में कोरोना संक्रमण न फैला सके. हेल्थ डॉर्टमेंट की टीम ने लक्षण वाले 80 कैदियों के सैंपल ले लिए गए तो बुधवार को सोलह की रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं. हेल्थ डिपार्टमेंट की टीम ने फ़ौरन इन कैदियों के संपर्क में आए अन्य कैदियों की ट्रेसिंग प्रारंभ की है.  

साथ ही सैंपलिंग का कार्य जारी रखा गया है. जेल में इतनी संख्या में एक साथ कैदियों के संक्रमित आते ही जेल प्रबंधन ने चुप्पी साध ली है और वे कोई उत्तर देने को रेडी नहीं हैं. जेल के साथ ही मानेसर अवस्थित एनएसजी परिसर से हेल्थ डिपार्टमेंट की टीम ने लक्षण वाले 44 कमांडो का सैंपल लिया था. इनमें से अठारह की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.  

रिहा होने के बाद आज प्रेस वार्ता करेंगे डॉ कफील खान, प्रियंका ने फोन पर की बात

इंदौर : कोरोना संक्रमण की चपेट में आए भाजपा विधायक महेंद्र हार्डिया

नेपाल पीएम ओली ने बांग्लादेश से मांगी मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -