सलमान के साथ काम करने को लेकर छटपटाई यह अभिनेत्री.....
सलमान के साथ काम करने को लेकर छटपटाई यह अभिनेत्री.....
Share:

देखा जाए तो प्यार, इश्क़ और मोहब्बत को लेकर अभिनेता सलमान खान का एक्सपीरियेंस कितना पुराना है यह तो सभी जानते ही है व अपने इसी तुर्जबे को सलमान वक्त-वक्त पर आज़माते भी रहते है। वैसे भी उनकी फिल्म सुल्तान जो की आज सिनेमाघरों में रिलीज हो ही गई है. फिल्म सुल्तान दर्शकों के दिलो दिमाग पर छाई हुई है. हर कोई फिल्म की जमकर प्रशंसा कर रहा है. तथा ऐसा अंदेशा है की यह फिल्म काफी कमाई भी करने वाली है.

अब बात करें सलमान खान की तो उनके साथ फिल्मों में काम करने के लिए बॉलीवुड की हर अभिनेत्री बहुत प्रयास करती है उनमे से एक है अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा, जी हां चर्चा है कि बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा अभिनेता सलमान खान के साथ काम करना चाहती है. व ऐसी खबरें है कि इसके लिए वह दबंग सलमान खान को मनाने की पुरजोर कोशिश में भी जुटी हुई हैं. परिणीति की कोशिश है कि उन्हें किसी फिल्म में सलमान के साथ काम करने का मौका मिल जाए. वह सलमान से मिलने की कोशिश कर रही हैं ताकि वह सलमान से फिल्म में उनके साथ काम करने की संभावना के बारे में बात कर सके. गौरतलब है कि फिल्म सुल्तान के लिए पहले परिणीति का नाम सामने आ रहा था. उस वक्त यह चर्चा थी कि सुल्तान के लिए सलमान और परिणीति की जोडी बन सकती है लेकिन बात नहीं बन सकी.

अब परिणीति कोशिश कर रही है कि उन्हें सलमान के साथ काम करने का मौका मिल जाए. अभी वैसे भी देखा जाए तो अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा जो कि अपनी आगामी फिल्म 'मेरी प्यारी बिन्दु' पर खासा व्यस्त है. अपनी इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ में नजर आएगी. फिल्म का निर्देशन अक्षय रॉय कर रहे हैं जबकि निमार्ता मनीष शर्मा हैं। यशराज के बैनर तले बन रही इस फिल्म में परिणीति महत्वकांशी अभिनेत्री की भूमिका में दिखाई देंगी और इसके लिए उन्होंने गाना भी गाया है। आयुष्मान एक लेखक अभिमन्यु रॉय का किरदार निभाते दिखाई देंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -